एक परिवार की खुशियां मातम में बदल गई। बेटी के लिए वर देखकर लौट रहे पिता और भाइयों को क्या मालूम था कि अनहोनी हो जाएगी। बता दें कि लखनई के बंथरा इलाके में बुधवार को पिता अपने बेटों के साथ बेटी के वर देखने गए थे। वो वर को देखकर लौट ही रहे थे की रास्ते में ट्रक ने टक्कर मार दी। इस स़ड़क हादसे में दो सगे भाइयों की मौत हो गई जबकि तीसरा भाई गंभीर रूप से घायल हो गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को ट्रामा सेंटर भेजा। पुलिस ने ट्रक को सील कर दिया है साथ ही चालक को हिरासत में ले लिया है ।

मिली जानकारी के अनुसार उन्नाव जिले के हसनगंज थाना क्षेत्र स्थित तेगापुर गांव निवासी संतपाल बुधवार को अपनी बेटी के लिए वर देखने बंथरा थाना क्षेत्र स्थित रामदास पुर गांव गए थे। इस दौरान उनके साथ उनके दो भाई यानी की लड़की के चाचा भी थे। लड़का देखकर सभी निकले ही थे कि नारायणपुर गांव के पास तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक को टक्कर मार दी। ये टक्कर इतनी जोर दार थी कि तीनों भाई दूर जा गिरे और हेलमेट चकनाचूर हो गया।

मिली जानकारी के अनुसार युवती के चाचा संत पाल और मुल्क राज दोनों वाहन के पहिए के नीचे आ गए, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई। वहीं राजकुमार बुरी तरीके से घायल हो गया।  सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल को अस्पताल भेजा। वाहन और बाइक को सीज किया और मौके से चालक को गिरफ्तार किया। पुलिस ने जानकारी दी कि तीनों भाई एक ही बाइख में सवार थे। बाइक चला रहे संतपाल ने हेलमेट लगा रखा था। पर ट्रॉलर की टक्कर इतनी तेज थी कि जब संतपाल बाइक से उछलकर सड़क पर गिरने के बाद उनके हेलमेट के टुकड़े-टुकड़े हो गए। हेलमेट के टुकड़े काफी दूर तक गिरे जाकर।ग्रस्त हो गया है।

The post बेटी के लिए वर देख कर लौट रहे दो सगे भाइयों की मौत, हेलमेट के हुए टुकड़े-टुकड़े first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top