देहरादून : देशभर में दिवाली धूमधाम से मनाई गई। दियों और लड़ियों से घर रोशन हुए। हर ओर रोशनी ही रोशनी बिखरी हुई थी। हर कोई परिवार संग दिवाली की पार्टी मना रहे थे लेकिन इस बीच कई लोग ऐसे भी हैं जिन्होंने न सिर्फ दिवाली की खुशियां परिवार रिश्तेदारों संग बांटी बल्कि शहीद जवानों को भी याद किया और एक दिया शहीद जवानों के नाम से भी जलाया गया। साथ ही भारत माता की जयकारे लगाए।

जी हां आपको बता दें कि वार्ड 71 पूर्वी पटेल नगर देहरादून में इसको लेकर कार्यक्रम आयोजित किया गया। लोगों ने और बच्चों ने कैंडल और दिये जलाकर शहीदों को याद किया औऱ दिये जलाए। इस दौरान लोगों ने भारत माता की जय के नारे लगाए और वीर शहीदों के लिए जयकारे लगाए। बड़े बूढ़े बच्चों और महिलाओं ने दिये जलाकर शहीद जवानों को भावभिनी श्रद्धांजलि दी गयी। वार्ड 71 पूर्वी पटेल नगर पार्षद महिपाल धीमान की टीम के नेतृत्व में मेरा देश महान एक दीया शहीद के नाम कार्यक्रम किया गया। इस मौके पर यशपाल धीमान, सुरेश कुमार (धरतू), राम अजोर यादव, संदीप त्यागी प्रेस क्लब देहरादून सदस्य , संतोष धीमान, आकाश धीमान, मनोज कुमार, पार्षद महिपाल धीमान के नेतृत्व में आयोजित किया गया आदि लोग मौजूद रहे।

The post देहरादून : दीपावली में एक दीया शहीदों के नाम, वीरों की शहादत को याद कर नम हुई आंखें first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top