देहरादून : प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोरोना की ताजा स्थिति को लेकर देशभर के मुख्यमंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं। वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग के जरिए हो रही इस बैठक में सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी जुड़े हैं। इस बैठक में कोरोना पर राज्यों से रायम मांगी जाएगी और ताजा हालात की समीक्षा की जाएगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कोविड-19 महामारी की रोकथाम को लेकर राज्य सरकारों के स्तर किए जा रहे उपायों जानकारी ले रहे हैं। लगभग सभी राज्यों के मुख्यमंत्री वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग से जुड़े हैं। सीएम त्रिवेंद्र सिंह रावत भी पीएम मोदी को अब तक के उठाए गए कदमों की जानकारी पीएम को देंगे। साथ ही आने वाले दिनों के लिए की गई तैयारियों के बारे में भी जानकारी देंगे।

बैठक में कोरोना वैक्सीन के वितरण की रणनीति पर भी चर्चा हो सकती है। प्रधानमंत्री मोदी कोरोना की स्थिति की समीक्षा के लिए अब तक कई बार राज्यों साथ बैठकें कर चुके हैं। देश भर में कोरोना वायरस संक्रमण के मामले पिछले कुछ दिनों से 50 हजार के नीचे आ रहे हैं, वहीं कुछ राज्यों में मामले तेजी से बढ़े हैं। कुछ शहरों में तो रात का कर्फ्यू भी लगाया गया है।

The post कोरोना को लेकर पीएम मोदी की सभी राज्यों के मुख्यमंत्रियों के साथ वीडियो काॅन्फ्रेंसिंग जारी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top