गदरपुर : थाना गदरपुर क्षेत्र में आने वाली सकैनिया चौकी के क्षेत्र में सकैनिया के मजरा खुशालपुर कुइखेड़ी मार्ग पर कामरेड डेरे की पुलिया पर तस्करों और पुलिस के बीच की फायरिंग में एक ग्रामीण गोली लगने से घायल हो गया। उसे उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। जानकारी के अनुसार चौकी सकैनिया चौकी प्रभारी प्रकाश सिंह बिष्ट और कांस्टेबल क्षेत्र में गस्त कर रहे थे। इस दौरान सकैनिया के मजरा खुशालपुर से कुई खेड़ी मार्ग पर डेरा कामरेड पुलिया पर सामने से मोटरसाइकिल पर सवार युवक आ रहे थे।

पुलिस का कहना है पुलिस को देख कर युवक अचानक रुके और गाड़ी मुड़ा कर भागने की कोशिश करने लगे। गाड़ी मोड़ते समय गाड़ी गिर गई और बाइक सवारों ने पुलिस पर फायर झोंक दिया। जवाबी करवाई में पुलिस द्वारा भी फायरिंग की गई। दोनों ओर से हुई फायरिंग में एक व्यक्ति गोली लगने से घायल हो गया। चौकी प्रभारी द्वारा उक्त घटना की सूचना पाते ही उच्च अधिकारियों दी गई।

जिसके बाद थाना केलाखेड़ा, थाना गदरपुर, थाना अध्यक्ष अरविंद चौधरी घटना स्थल पर पहुंचे और पूरे घटनाक्रम की जानकारी ली। घायल युवक अमरजीत सिंह का कहना है कि घटना के समय मैं घर के अंदर था। शोर सुनकर जब बाहर खेल रहे बच्चे को लेने गया तो देखा कि पुलिस व बदमाशों के बीच फायरिंग हो रही थी। तभी अचानक फायरिंग से एक गोली आकर मेरे पैर में लग गई, जिससे घायल हो गया। पुलिस मामले में बड़ा खुलासा करने का दवा कर रही है। पुलिस की मानें तो इसको लेकर जांच चल रही है। वहीँ घटना को लेकर क्षेत्र में चर्चाएं चल रही हैं।

The post उत्तराखंड से बड़ी खबर : पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़, युवक को लगी गोली first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top