लक्सर : अक्सर विवादों में रहने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन का विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है लोगों का गुस्सा आए दिन सातवें आसमान पर विधायक के प्रति बढ़ता जा रहा है। आज खानपुर विधानसभा में जो हुआ वह विधायक के लिए शर्मनाक है और पार्टी के लिए भी किसी विधायक की उसी की विधानसभा में शव यात्रा निकाली गई और अंतिम संस्कार किया गया। आपको बता दें की खानपुर विधानसभा की सीट पर गढ़ कहे जाने वाले बीजेपी विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पूरी तरह से चित होते नजर आ रहे हैं। खानपुर विधानसभा के भरवाला गांव में चैंपियन का लोगों ने पूरी तरह विरोध किया लोगों ने गांव में विधायक चैंपियन की शव यात्रा निकालकर अंतिम संस्कार किया।

गुर्जर समाज के भीम सिंह लंबरदार ने कहा कि खानपुर से विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन सम्मानित विधायक है लेकिन उनको अपनी तुच्छ मानसिकता सुधारनी चाहिए। कहा कि आने वाले समय में विधायक चैंपियन को अपनी अहमियत का पता चल जाएगा। कहा कि गुर्जर समाज आने वाले चुनाव में विधायक चैंपियन को हराने का काम करेंगे।

बीते कल भी खानपुर विधायक के बेटे दिव्य प्रताप सिंह को कुछ युवकों ने काले झंडे दिखाकर विरोध किया था। ऑडियो वायरल होने के बाद खानपुर विधायक कुंवर प्रणव सिंह चैंपियन पर अभद्र भाषा का आरोप लगाया था जिसमें लक्सर में पुतला दहन कर चैंपियन को माफी मांगने की मांग की थी। बरहाल देखना होगा आए दिन विधायक के प्रति लोगों का गुस्सा आगामी चुनाव में रंग में भंग डाल सकता है या पार्टी यूं ही उनकी गलतियों को नजर अंदाज करेगी।

 

The post चैंपियन को चेतावनी : तुच्छ मानसिकता सुधारों, जहां से उठकर आए वहीं पहुंचाएंगे, आपको हराएंगे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top