विकासनगर: पुलिस ने नाबालिग को रसगुल्ले में नशीला पदार्थ मिलाकर दुष्कर्म करने वाले युवक को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दुष्कर्म और पोक्सो एक्ट के आरोपित को न्यायालय में पेश किया गया। सहसपुर थाने में दी गई तहरीर में महिला ने आरोप लगाया था कि 18 नवंबर की शाम सहसपुर निवासी इमरान उर्फ तोता उसकी 13 साल की बेटी का फुसलाकर बाइक पर बैठाकर बेहट सहारनपुर में किसी रिश्तेदार के यहां ले गया।

वहां उसने नशीला रसगुल्ला खिलाकर बच्ची के साथ रातभर दुष्कर्म किया था। अगले दिन युवक 13 साल की नाबालिक को लक्ष्मीपुर क्षेत्र में कबाड़ के गोदाम में ले गया। यहां पीड़िता के मां पिता को बुलाया गया और दुष्कर्म की बात किसी को न बताने की धमकी दी।

महिला ने किसी तरह हिम्मत जुटाकर पुलिस को पूरी घटना बताई। सहसपुर के एक जनप्रतिनिधि पर जान से मारने की धमकी देने का भी आरोप भी लगाया। सब इंस्पेक्टर नरेंद्र गहलावत के अनुसार आरोपित इमरान उर्फ तोता को गिरफ्तार कर लिया गया है। न्यायालय में पेश किया गया।

The post उत्तराखंड : रसगुल्ले में नशीला पदार्थ मिलाकर नाबालिग से किया था दुष्कर्म, गिरफ्तार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top