रुद्रपुर : दिनदेशपुर निवासी 21 साल के अजय सरकार को नाबालिग से प्यार करना इतना खतरनाक साबित हुआ कि उसे अपने जान तक गवांनी पड़ी। पिछले दिनों नाबालिग को भगाकर ने ले गया था, जिसके चलते उसे जेल भी जाना पड़ा था। जेल से निकलने के बाद उसने फिर से अपने प्यार को पानी का प्रयास किया, लेकिन वो सफल नहीं हो सकता। तनाव में आकर उसने ट्रेन से कटकर जान दे दी।

गांधीनगर दिनेशपुर निवासी अजय सरकार सिडकुल की एक कंपनी में काम करता था। पुलिस के अनुसार मृतक गांव की एक नाबालिग से प्यार करता था। कुछ महीने पहले वह नाबालिग को लेकर भाग गया था। पुलिस ने अजय और नाबालिग को जागेश्वर से गिरफ्तार किया था। नाबालिग के परिजनों की तहरीर के बाद अजय के खिलाफ दिनेशपुर थाने में पॉक्सो एक्ट में केस दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

लॉकडाउन के दौरान अजय जमानत पर जेल से बाहर आया। इसके बाद वह नाबालिग से बात करने लगा था, लेकिन नाबालिग के परिजन उसे पसंद नहीं करते थे। शनिवार को उसने सरोजनगर छतरपुर में रेलवे ट्रैक के किनारे बाइक खड़ी की और ट्रेन के आगे कूदकर जान दे दी।

The post उत्तराखंड : नाबालिग के प्यार में ट्रेन के आगे कूदकर दे दी जान, पहले जाना पड़ा था जेल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top