बागेश्वर : बागेश्व गरुड़ तहसील में एक युवक ससुराल और मंडप की जगह कोविड सेंटर पहुंचा। जी हां बता दें कि बीते दिन सोमवार को युवक की शादी थी लेकिन शादी वाले दिन ही वो कोरोना पॉजिटिव पाया गया जिससे परिवार में हड़कंप मच गया। जानकारी मिली है कि युवक मुंबई में नौकरी करता था और शादी के लिए घर आया था। उसका कोरोना टेस्ट कराया गया जिसकी रिपोर्ट सोमवार को आई और दूल्हा शादी के दिन ही कोरोना पॉजिटिव पाया गया। इसी को देखते हुए स्वास्थ्य विभाग की टीम आई और दूल्हे को सीधे कोविड सेंटर ले गई। वहीं युवक के पूरे परिवार का कोरोना टेस्ट कराया गया।

स्वास्थ्य विभाग ने दूल्हे के घर किया फोन, मौके पर पहुंची एंबुलेंस

खबर है कि अब दूल्हे के परिवार वाले शादी के लिए नए सिरे से लग्न निकालने की तैयारी कर रहे हैं। आगामी 2 नवंबर तक युवक को कोविड सेंटर में ही रखा जाएगा और इसके बाद ही शादी की तिथि निकालकर शादी संपन्न होगी। जानकारी मिली है कि सोमवार को युवक की बारात मनकोट जानी थी लेकिन तभी स्वास्थ्य विभाग ने दूल्हे के घर फोन किया और युवक के कोरोना संक्रमित होने की जानकारी दी। वहीं कुछ देर बाद वहां एंबुलेंस पहुंची और उसे ट्रामा सेंटर ले गई।

मुम्बई में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था युवक

मिली जानकारी के अनुसार दूल्हा मुम्बई में एक निजी कंपनी में नौकरी करता था। 4 दिन पहले वह मुम्बई से गरुड़ शादी के लिए आया था। बाहरी राज्यों से आने वालों को कोरोना टेस्ट कराना जरुरी है तो इसलिए कोरोना जांच कराई थी। युवक जिला मुख्यालय स्थित कोविड-19 अस्पताल में इलाज चल रहा है। समय पूरा होने के बाद और स्वास्थ्य होने के बाद परिवार वाले फिर से शादी का लग्न निकालेंगे और शादी सम्पन्न करेंगे।

The post उत्तराखंड : शादी के दिन दूल्हे को उठाकर ले गई स्वास्थ्य विभाग की टीम, पहुंचाया कोविड सेंटर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top