चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री अमरिंदर सिंह ने कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलित किसानों पर कार्रवाई को लेकरशनिवार को हरियाणा में अपने समकक्ष मनोहर लाल खट्टर पर निशाना साधा. अमरिंदर सिंह ने कहा कि वह हरियाणा के सीएम के फोन कॉल का जवाब नहीं देंगे, जिस तरह से उन्होंने किसानों के साथ व्यवहार किया है.

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल खट्टर ने किसान आंदोलन को लेकर अपनी प्रतिक्रिया में कहा है कि ये उनके राज्य के किसान नहीं है. विरोध प्रदर्शनों के लिए पंजाब जिम्मेदार है. खट्टर ने हरियाणा पुलिस को संयम बरतने पर धन्यवाद दिया है. हालांकि हरियाणा पुलिस पर किसानों के ऊपर लाठीचार्ज करने और आंसू गैस के गोले छोड़ने को लेकर आलोचना हो रही है.

किसान कृषि कानूनों के खिलाफ आंदोलन कर रहे हैं. पंजाब से हरियाणा होते हुए हजारों किसानों ने दिल्ली कूच किया था. लेकिन उन्हें जगह-जगह पर रोका गया. दो दिन तक चले टकराव के बाद 27 नवंबर की शाम को दिल्ली पुलिस ने किसानों को बुराड़ी के निरंकारी ग्राउंड में विरोध प्रदर्शन की इजाजत दी है.

The post मुख्यमंत्री को आया गुस्सा, बोले: उनका फोन नहीं उठाऊंगा, ये है पूरा मामला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top