रुद्रपुर: रुद्रपुर में महिला ने कमरे में पंखे के कुंडे में फांसी का फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। जिस वक्त यह घटना हुई, महिला के बच्चे के घर के बाहर ही खेल रहे थे। कुछ देर बाद जब बच्चे वापस आए तो डर गए। बाहर बच्चे दरवाजा पीट रहे थे, लेकिन अंदर से कोई आवाज नहीं आ रही थी। बच्चों ने खिड़की से देखा तो चीख हलक में अटक गई। दरवाजा तोड़ा गया तो महिला की लाश उसी के दुपट्टे से बने फंदे से लटक रही थी। इस मौत की वजह क्या है, पुलिस पड़ताल कर रही है।

पीलीभीत निवासी अनिल शर्मा रुद्रपुर सिडकुल में काम करता है। वह 3 महीने पहले ही यहां अपनी पत्नी अंशू के साथ यहां किराए के मकान में रहने आया था। इनको शादी के बाद बच्चे नही हैं। बताया जाता है कि आज भोर में अनिल नाइट ड्यूटी करके आया था और सुबह ही फिर ड्यूटी पर चला गया। कुछ देर बाद पास ही रहने वाले अनिल के रिश्तेदार के बच्चे घर पहुंचे। दरवाजा अंदर से बंद था।

कई बार दरवाजा पीटने और आवाज लगाने के बाद भी जब दरवाजा नही खुला तो बच्चों ने खिड़की से अंदर झांक कर देखा। अंदर अंशू की लाश उसी के दुपट्टे के सहारे फंदे से लटक रही थी। आनन-फानन में मकान मालिक ने इसकी खबर पुलिस को दी। पुलिस ने शव फंदे से उतार कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा। ट्रांजिट कैंप थानाध्यक्ष ललिल मोहन जोशी ने बताया कि अभी आत्महत्या की वजह साफ नही है। मामले में मृतका के पति से पूंछतांछ की का रही है।

The post बड़ी खबर : बच्चे दरवाजा पीटते रहे, मां फांसी के फंदे से लटक गई first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top