हल्द्वानी : पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने आज हल्द्वानी में प्रेस वार्ता करते हुए नोटबंदी के 4 साल पूरे होने पर केंद्र सरकार को जमकर कोसा। इसके साथ ही उत्तराखंड में भवन निर्माण एवं कर्मकार कल्याण बोर्ड में 400 करोड़ के घोटाले का आरोप लगाते हुए कहा की पिछली कांग्रेस सरकार ने बड़ी ही मेहनत से गरीब व मजदूरों के रजिस्ट्रेशन कराए थे और वर्तमान सरकार में गरीबों के हक में डाका डालते हुए चार सौ करोड़ का भ्रष्टाचार सामने आ रहा है।

गौरतलब है कि वर्तमान सरकार में कैबिनेट मंत्री हरक सिंह रावत इस कर्मकार कल्याण बोर्ड के अध्यक्ष रहे हैं हाल ही में उनको हटाया गया है और जिसके बाद कर्मकार कल्याण बोर्ड में एक के बाद एक कई कार्रवाई हुई हैं। कई कर्मचारी हटाए गए। अब पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने इसमें बड़े भ्रष्टाचार का आरोप लगाया है।

हरीश रावत ने कहा कि वह मुख्यमंत्री त्रिवेंद्र सिंह रावत से मांग करते हैं कि इस भ्रष्टाचार के मामले में सीबीआई जांच हो या न्यायिक जांच या फिर एसआईटी से जांच कराई जानी चाहिए। जिससे कि इस भ्रष्टाचार का पर्दाफाश हो और कांग्रेस लगातार इस मामले को जनता के समक्ष लाती रहेगी।

The post पूर्व सीएम हरीश रावत ने लगाया बड़े भ्रष्टाचार का आरोप, CBI जांच की मांग first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top