देहरादून: महानगर सिटी बस यूनियन के अध्यक्ष विजय वर्धन डंडरियाल ने उप परिवहन आयुक्त सुधांशु गर्ग के खिलाफ साक्ष्यों के आधार पर सरकार से कार्रवाई की मांग की है। विजय वर्धन डंडरियाल ने बताया कि उनकी ओर से परिवहन मुख्यालय से आरटीआई के माध्यम से उप परिवहन आयुक्त सुधांशु गर्ग के विषय में जानकारी मांगी गई, जिसमें कई महत्वपूर्ण जानकारियां मिली हैं।

उन्होंने बताया कि कुल छह बिंदू सामने आए हैं, जिसमें पहला सुधांशु गर्ग ने हरिद्वार में एआरटीओ के पद पर रहते हुए एक ट्रक को फिटनेस प्रमाण पत्र जारी किया गया था, जबकि ट्रक थाने में खड़ा था। वहीं, 1998 में ट्रक मालिक को ट्रक फिटनेस के मामले में परेशान करने का भी आरोप लगाया है।

डंडरियाल ने बताया कि 2017 में एक ही नंबर के दो ट्रकों के पकड़े जाने के बाद भी ट्रक मालिक को मात्र चालान की कार्रवाई कर छोड़ दिया गया था। इसके अलावा कई दूसरे मामलों भी सामने आते रहे हैं। बावजूद उनपर कार्रवाई नहीं हुई। उन्होंने बताया कि इस बात की जानकारी उन्हांेने पीएमओ कार्यालय, मुख्यमंत्री कार्यालय और केंद्रीय सड़क परिवहन मंत्रालय को भी दी है।

The post उत्तराखंड : उप परिवहन आयुक्त पर गंभीर आरोप, CM और PMO तक पहुंची शिकायत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top