दिल्ली के मालवीय नगर में स्थित बाबा का ढाबा और उनके मालिक को आज पूरा देश और विदेशों में भी कई लोग जानते हैं। यूट्यूबर गौरव की एक वीडियो के कारण बाबा की किस्मत बदली। वो सोशल मीडिया पर छा गए। एक्टर तक उनके ढाबे में खाना खाने आए। वहीं एक बार फिर से वो छा गए हैं लेकिन इस बार अच्छी नहीं लेकिन बुरी छवि को लेकर। जी हां बाबा के ढाबे के मालिक ने अब यूट्यूबर गौरव वासन पर धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए शिकायत दर्ज कराई है तो वहीं गौरव ने सबूत दिखाते हुए इन आरोपों को नकारा है।

बाबा ने कराई थी गौरव वासन के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज

वहीं बता दें कि अब गौरव वासन ने ढाबा मालिक 80 वर्षीय बुजुर्ग पर मानहानि का आरोप लगाया है। यूट्यूबर गौरव वासन ने आरोप लगाया कि उन्हें बदनाम किया जा रहा है। गौरव ने दावा किया है कि उन्होंने ढाबा मालिक को 3.78 लाख रुपये सौंपे थे।  कहा कि ‘बाबा का ढाबा’ के मालिक का वीडियो बनाकर यूट्यूब पर अपलोड किया था जिसके बाद यह वीडियो वायरल हुआ और लोग मदद के लिए आगे आए थे। हालांकि वीडियो वायरल होने के करीब एक महीने बाद ढाबा मालिक कांता प्रसाद ने इंस्टाग्राम इनफ्लुएंसर और यूट्यूबर गौरव वासन के खिलाफ पैसों की हेराफेरी की शिकायत दर्ज कराई है।

गौरव की पत्नी और भाई के खाते में पैसे ट्रांसफर करने का आरोप

कांता प्रसाद ने कहा कि उन्हें वासन से 2.33 लाख रुपये का चेक मिला था। जब उनसे बाकी राशि के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा कि उन्हें इसकी जानकारी नहीं है कि उनके नाम पर वासन ने कितने रुपये जमा किए, इस बारे में या तो वासन को या फिर देने वाले को ही जानकारी होगी। बाबा ने आरोप लगाया था कि गौरव की पत्नी और भाई के खाते में पैसे ट्रांसफर किए गए हैं।

आरोपों को नकारते हुए गौरव ने कहा कि झूठे दावे करके उन्हें बदनाम किया जा रहा है। गौरव ने कहा कि बाबा ने आरोप लगाया है कि मेरे बैंक खाते में मदद के लिए 25 लाख रुपये आए, जो कि सही नहीं है। गौरव वासन ने बताया कि उनके पास करीब 3.78 लाख रुपये आए जिसमें पेटीएम से मिली राशि भी शामिल है। उन्होंने दावा किया कि उन्होंने दो चेक उन्होंने कांता प्रसाद को दिए। एक चेक एक लाख रुपये जबकि दूसरा चेक 2.33 लाख रुपये का था जबकि 45,000 रुपये प्रसाद को पेटीएम के जरिए दिए।

The post यूट्यूबर गौरव के खिलाफ बाबा का ढाबा के मालिक ने कराई FIR दर्ज, अब उन पर मानहानि का केस first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top