सिविल सर्विस में टॉपर रहीं टीना डाबी को कौन नहीं जानता। टीना डाबी 2015 की यूपीएससी टॉपर रहीं और अतहर ने 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी। हर कोई टीना डाबी औऱ उनकी सफलता से लेकर उनके प्यार और उनके शादी के बारे में हर कोई जानता है कि उन्होंने अपने ही बैचमेट से शादी की थी जिनका नाम है अतहर…दोनों का सैलेक्शन आईएएस के लिए हुआ। दोनों ट्रेनिंग के दौरान एक दूसरे को दिल दे बैठे और दोनों ने शादी के बंधन में बंधने का फैसला लिया। दोनों ने शादी की लेकिन ये शादी ज्यादा लंबे समय तक नहीं टिक पाई। जी हां दोनों आईएएस की जोड़ी जुदा हो गई है। दोनों ने तलाक लेने का फैसला किया है।

फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली

आपको बता दें कि सिविल सर्विस परीक्षा में टॉपर रही टीना डाबी और अतहर आमिर ने एक दूसरे से अलग होने का फैसला किया है। दोनों ने 17 नवम्बर को जयपुर की एक फैमिली कोर्ट में आपसी सहमति से तलाक की अर्जी डाली है। सिविल परीक्षा में टॉपर रहीं टीना और अतहर की लव स्टोरी काफी सुर्खियों में रही थी। दोनों ने साल 2018 में शादी की थी।

11 मई 2015 को हुई थी दोनों की मुलाकात

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार दिल्ली के पर्सनल एंड ट्रेनिंग डिपार्टमेंट के एक कार्यक्रम में 11 मई 2015 को दोनों की मुलाकात हुई थी। इस दौरान दोनों एकदूसरे को दिल दे बैठे थे। अब दोनों के रिश्तों में खटास आ गई है। अर्जी में दोनों की तरफ से कहा गया है कि अब हम आगे साथ नहीं रह सकते हैं। फिलहाल दोनों जयपुर में तैनात हैं। टीना वित्त विभाग में संयुक्त सचिव और आमिर सीईओ ईजीएस के पद पर कार्यरत हैं।

अतहर ने 2015 की सिविल सर्विस परीक्षा में हासिल की थी दूसरी रैंक

गौरतलब है कि 2015 की यूपीएससी टॉपर रहीं टीना डाबी ने जम्मू कश्मीर के अतहर आमिर उल शफी खान के साथ शादी रचाई थी। अतहर ने भी साल 2015 में सिविल सर्विस परीक्षा में दूसरी रैंक हासिल की थी। आईएएस टॉपर टीना डाबी और अतहर आमिर की शादी के फैसले पर हिंदू महासभा ने ऐतराज जताया था और इसे लव जिहाद की साजिश करार दिया था। अतहर अनंतनाग के रहने वाले हैं और टीना डाबी दिल्ली की रहने वाली हैं।

The post टूट गई खूबसूरत IAS की जोड़ी, टॉपर टीना डाबी और पति अतहर ने लिया तलाक लेने का फैसला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top