देहरादून : मां से नाराज होकर बेटा घर से ऐसा गया की फिर कभी वापस नहीं लौटा। कहासुनी हर घर में होती है लेकिन छोटी सी बात के लिए आत्महत्या जैसा कदम उठाना माता पिता के साथ धोखा है। जी हां ऐसा ही मामला सामने आया देहरादून से। दरअसल दून मेडिकल कालेज में एमबीबीएस के एक छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर आत्महत्या कर ली। इसकी जानकारी डोईवाला पुलिस को दी गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा और उसके बाद परिजनों को सौंपा।

डोईवाला कोतवाल सूर्य भूषण नेगी ने बताया सोमवार सुबह लच्छीवाला फ्लाईओवर से आगे जंगल में रेलवे ट्रैक पर किसी अज्ञात युवक के ट्रेन की चपेट में आकर मृत्यु की सूचना पर रेल स्टेशन मास्टर की ओर से दी गई। सूचना मिलने के बाद डोईवाला कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची औऱ शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

पुलिस का कहना है कि युवक की पहचान दीपराज मार्तोलिया (21 वर्ष) पुत्र जगत सिंह मार्तोलिया निवासी लाईन नंबर 9 पथरीबाग थाना पटेलनगर देहरादून के रुप में हुई है जो की मूल रुप से मुनस्यारी पिथौरागढ़ के रूप में हुई। जानकारी मिली है कि मृतक के पिता जिला पंचायत सदस्य हैं। दीपराज मार्तोलिया दून मेडिकल कॉलेज देहरादून में एमबीबीएस 4 ईयर का छात्र था। जानकारी मिली है कि दीपराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट पटेलनगर थाने में दर्ज कराई गई थी। पुलिस से जानकारी मिली है कि दीपराज अपने मां-पिता औऱ बहन के साथ में किराए के घर में रहता था। रविवार दोपहर वह अपनी मां से किसी बात पर नाराज होकर घर से चला गया औऱ घर नहीं लौटा जिसके बाद दीपराज की गुमशुदगी की रिपोर्ट पुष्पा मार्तोलिया ने पटेलनगर थाने में दर्ज कराई। बीते दिन युवक का शव बरामद हुआ। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेजा।

 

The post देहरादून : MBBS के छात्र ने ट्रेन के आगे कूदकर की आत्महत्या, पिता जिला पंचायत सदस्य first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top