देहरादून : उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर है। पूर्व कैबिनेट मंत्री और वर्तमान में प्रदेश उपाध्यक्ष लाखी राम जोशी को पार्टी से बाहर कर दिया गया है साथ ही नोटिस देकर जवाब भी मांगा गया है। आपको बता दें कि पूर्व कैबिनेट मंत्री ने सीएम त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ पीएम नरेंद्र मोदी को खत लिखा था औऱ सीएम की सीबीआई जांच की मांग की थी। लाखी राम जोशी ने सीएम त्रिवेंद्र रावत के खिलाफ मोर्चा खेलते हुए सीएम की कार्यप्रणाली पर सवाल खड़े किए थे और पीएम से शिकायत की थी।

लाखी राम जोशी ने सीएम के खिलाफ सीबीआई जांच की मांग करते हुए पद से मुक्त करने का आग्रह किया था। वरिष्ठ नेता लाखी राम जोशी ने सीएम की निष्पक्ष जांच की मांग की। लाखी राम जोशी ने खत में लिखा था कि उत्तराखंड में भाजपा की छवि दिन बा दिन खराब होती जा रही है। पार्टी को इसे गंभीरता से लेना चाहिए। वहीं बंशीधर भगत ने बयान देते हुए कहा कि उन्हें पार्टी से निलंबित कर दिया गया है. साथ ही नोटिस भी भेजा है और जवाब मांगा है।

The post उत्तराखंड भाजपा से बड़ी खबर, लाखीराम जोशी पार्टी से बाहर, PM को लिखा था सीएम के खिलाफ खत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top