कोटद्वार : जो भी युवा सेना में भर्ती होने का सपना देख रहे हैं उनके लिए यह सुनहरा मौका है । जी हां सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन सेना रैली का आयोजन करने जा रहा है जिसमे प्रदेश भर के युवा प्रतिभाग कर सकते हैं।  सेना भर्ती कार्यालय लैंसडौन ने सभी जिलों के युवाओं के लिए अलग अलग दिन भर्ती के लिए निर्धारित किए हैं। ये रैली 20 दिसंबर से शुरु है जो की कोटद्वार में होगी। आपको बता दें कि इस भर्ती रैली में शामिल होने वाले पंजीकृत युवाओं को उनका प्रवेश पत्र ई-मेल के जरिये भेजा गया है। भर्ती रैली में शामिल होने के लिए युवाओं को कोरोना की निगेटिव रिपोर्ट लानी होगी।

20 दिसंबर को उत्तरकाशी जिले के लिए भर्ती

लैंसडौन स्थित सेना भर्ती कार्यालय के भर्ती निदेशक कर्नल विनीत वाजपेयी ने बताया की 20 दिसंबर को कोटद्वार के गबर सिंह आर्मी कैंप में उत्तरकाशी जिले की पुरोला, मोरी, राजगड़ी, डूंडा, चिन्यालीसौड़, भटवाड़ी और बड़कोट तहसील के युवा हिस्सा लेंगे।

21 दिसंबर को उत्तरकाशी के बड़कोट और रुद्रप्रयाग जिले के ऊखीमठ, जखोली और बसुकेदार तहसील की भर्ती होगी।

22 दिसंबर को रुद्रप्रयाग जिले के रुद्रप्रयाग तहसील एवं टिहरी गढ़वाल की प्रतापनगर, टिहरी, धनौल्टी, जाखणीधार, और नरेंद्रनगर तहसील की भर्ती होगी।

24 दिसंबर

टिहरी गढ़वाल के कंडीसौण, गाजा और कीर्तिनगर और चमोली से थराली, गैरसैंण, आदिबद्री तहसील के युवा हिस्सा ले सकेंगे।

25 दिसंबर

चमोली जिले के जोशीमठ, चमोली, कर्णप्रयाग, देवाल, नारायणबगढ़, नगासू, नंद्रप्रयाग और घाट के युवा,

26 दिसंबर

चमोली की पोखरी तहसील के साथ पौड़ी जिले की जाखणीखाल, बीरोंखाल और पौड़ी तहसील के युवा रैली में शामिल होंगे।

27 दिसंबर

लैंसडौन, सतपुली और श्रीनगर,

28 दिसंबर

थैलीसैंण, धूमाकोट व चौबट्टाखाल

29 दिसंबर

कोटद्वार, यमकेश्वर, और चाकीसैंण तहसील के युवाओं की भर्ती होगी।

30 दिसंबर

रुड़की, हरिद्वार और भगवानपुर

31 दिसंबर

लक्सर व देहरादून जिले की देहरादून तहसील के युवाओं के लिए भर्ती होगी। एक जनवरी को चकराता, विकासनगर, त्यूणी व दो जनवरी को ऋषिकेश, डोईवाला और कालसी के युवा रैली में भाग लेंगे।

The post उत्तराखंड में 20 दिंसबर से सेना भर्ती रैली, इस दिन इन जिलों के युवा लेंगे हिस्सा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top