टिहरी से 450 पेटी विदेशी शराब लेकर हल्द्वानी के लिए निकले ट्रक के द्वाराहाट, अल्मोड़ा में लावारिस अवस्था में मिलने और उसमें ड्राइवर और उपरोक्त 450 पेटी शराब मौजूद नहीं होने के सम्बन्ध में डीजीपी अशोक कुमार के निर्देश पर 8 दिसम्बर को थाना द्वाराहाट में पंजीकृत अभियोग का अल्मोड़ा एसओजी और स्थानीय पुलिस ने सफलतापूर्वक अनावरण करते हुए घटना में संलिप्त 08 अभियुक्तों को गैरसैंण, चमोली के अलग-अलग स्थानों से गिरफ्तार कर लिया है। अभियुक्तों के कब्जे से 390 पेटी शराब (कीमत लगभग 20 लाख रूपए) भी बरामद की गई है। जानकारी में पता चला की इसका मास्टरमाइंड ठेकेदार ही निकला।

डीजीपी ने एसएसपी को दिए प्रभारी निरीक्षक को निलंबित करने के निर्देश

दऱअसल डीजीपी अशोक कुमार ने इस मामले में गंभीरता दिखाते हुए पुलिस अधिकारियों को सख्त निर्देश दिए थे। डीजीपी अशोक कुमार ने मामले की तहरीर न लेने और लापरवाही बरतने पर द्वाराहाट प्रभारी निरीक्षक को तत्काल प्रभाव से निलंबित करने के निर्देश एसएसपी को दिए थे। साथ ही पुलिस को इस मामले की गंभीरता से जांच करने के आदेश दिए थे। इससे पुलिस एक्शन में आई थी और आज मामले का खुलासा किया।

20 हजार का ईनाम देने की घोषणा

वहीं आयुष अग्रवाल, प्रभारी वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक, अल्मोड़ा को बधाई देते हुए घटना का अनावरण करने वाली पुलिस टीम को 20 हजार का ईनाम देने की घोषणा की है।

गिरफ्तार आरोपी

  1. राजेन्द्र सिंह, निवासी ग्राम खेती, गैरसैंण, चमोली।
  2. हयात सिंह, निवासी ग्राम खेती, गैरसैंण, चमोली।
  3. जयवीर सिंह, निवासी ग्राम मालसी, गैरसैंण, चमोली।
  4. बलवन्त सिंह, निवासी ग्राम खेती, गैरसैंण, चमोली।
  5. गोविन्द सिंह, निवासी ग्राम सुगड़, आदि बद्री, चमोली।
  6. हरीश सिंह, निवासी ग्राम खेती, गैरसैंण, चमोली।
  7. कमल सिंह, निवासी निवासी ग्राम खेती, गैरसैंण, चमोली।
  8. अनिल पंवार, निवासी ग्राम दिवालीखाल।

The post उत्तराखंड ब्रेकिंग : 450 पेटी शराब हो गई थी गायब, यहां से बरामद, ये निकला मास्टरमाइंड first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top