ऋषिकेश के बनखंडी क्षेत्र में ठगी का मामला सामने आया है। इस मामले में दो लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। आरोप है कि एक शख्स से मकान दिलाने के नाम पर दो लोगों ने 7 लाख रुपए हड़पे और मकान का बैनामा नहीं कराया।

इस मामले में कोतवाली प्रभारी निरीक्षक रितेश शाह ने जानकारी दी कि शिकायतकर्ता रामपाल सिंह निवासी गंगा डेयरी बनखंडी ऋषिकेश ने इस संबंध में तहरीर दी थी। जिसमें उन्होंने कहा कि राजकुमार और विकास कुमार निवासी बनखंडी ऋषिकेश ने बनखंडी में 85 गज में बने एक घर का सौदा 27 लाख 50 हजार रुपये में किया औऱ दोनों को 7 लाख 2 हजार 523 रुपये चेक के माध्यम से दिए थे जबकि बचे हुए पैसे देने के लिए बैंक से लोन स्वीकृत करवाया था। मगर, राजकुमार व विकास कुमार ने जमीन का बैनामा उनके नाम निष्पादित नहीं किया। जबकि उनसे कई बार कहा गया।

उसके बाद जब उनसे पैसे वापस मांगे तो उन्होंने उसे जान से मारने की धमकी भी दी। शिकायतकर्ता रामपाल की तहरीर पर क्षेत्रधिकारी द्वारा जांच करने के उपरांत कोतवाली ऋषिकेश को मुकदमा दर्ज करने के निर्देश दिए गए हैं। जिस पर शनिवार को कोतवाली ऋषिकेश में आरोपित राजकुमार व विकास कुमार के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा पंजीकृत कर दिया है।वीरपुर खुर्द नेहरू ग्राम ऋषिकेश से एक किशोरी के अपहरण करने के आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार किया है। पुलिस ने किशोरी को उसके स्वजनों के सुपुर्द कर दिया।

The post सावधान उत्तराखंड! मकान दिलाने के नाम पर की 7 लाख की ठगी, सतर्क रहें first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top