बाजपुर : उधमसिंह नगर के बाजपुर में माहौला गर्माया  हुआ। दरअसल बीती रात बाजपुर थाने में तैनात सिपाही उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया गया। तीनों पर आऱोप है कि गुटखा सिगरेट के पैसे मांगने पर सिपाही ने पहले तो खोखे चालक से लड़ाई की और फिर आक्रोश में आकर उसके ऊपर गाड़ी चढ़ा दी जिसके बाद युवक की मौत हो गई। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में रोष है। लोगों ने शव को कोतवाली में शव रखकर हंगामा किया। वहीं मौके पर एसएसपी उधम सिंह नगर और आईजी कुमाऊ रेंज भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे। सिपाही समेत तीन को गिरफ्तार किया गया।

बता दें कि बाजपुर थाने के तैनात सिपाही आरोपी प्रवीण कुमार और उसके साले समेत तीन के खिलाफ हत्या समेत विभिन्न धाराओं के तहत मुकदमा दर्ज किया गया औऱ गिरफ्तार किया गया है। वहीं इसकी गाज नाइट ड्यूटी पर तैनात दारोगा पर भी गिरकी।

जानकारी मिली है कि इस मामले का डीजीपी अशोक कुमार ने संज्ञान लिया और तुरंत डीआईजी ( कानून व्यवस्था) नीलेश आनंद भरणे को घटनास्थल समेत पूरे मामले की जानकारी ली। डीआईजी ने स्थानीय जन प्रतिनिधियों से भी मुलाकात की। डीआईजी ने इस मामले को दुर्भागयपूर्ण बताते दुए कहा कि सिपाही समेत उसके दो साथियों को गिरफ्तार किया जा चुका है। औऱ नाइट ड्यूटी में तैनात दारोगा को लाइन हाजिर कर दियाहै। जानकारी दी कि इस मामले की जांच काशीपुर कोतवाल को सौंपी गई है।

The post उत्तराखंड : सिपाही ने खोखेवाले पर चढ़ाई कार, दारोगा पर गिरी गाज़, मौके पर पुहंचे डीआईजी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top