देहरादून : आप ने अब उत्तराखंड में अपनी धमक दिखानी शुरु कर दी है। जी हां 2022 के लिए आफ ने उत्तराखंड में जीत कीतैयारी शुरु कर दी है। इसकी शुरुआत दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने की है। जी हां बता दें कि मनीष सिसोदिया गढ़वाल मंडल के दौरे पर आ रहे हैं। पहले भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने बिगुल फूंका तो वहीं अब मनीष सिसोदिया बिगुल फूंकने आ रहे हैं।

आपको बता दें कि मनीष सिसोदिया 18 को हरिद्वार और 19 दिसंबर को देहरादून दौरे में रहेंगे। हरिद्वार में गंगा आरती में शामिल होकर मां गंगा की पूजा-अर्चना कर संत समाज का आशीर्वाद लेंगे। देहरादून में आप कार्यकर्ताओं के साथ रणनीति तय करेंगे। बता दें कि ये जानकारी आप उत्तराखंड के प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने दी है। वहीं मनीष सिसोदिया के उत्तराखंड दौरे से उत्तराखंड में हलचल मच गई है। विपक्ष नेता औऱ सत्ता धारी मंत्री विधायक भी अपनी तैयारी में लग गए हैं।

आप के प्रदेश कार्यालय में बुधवार को आयोजित पत्रकार वार्ता में प्रदेश प्रभारी दिनेश मोहनिया ने कहा कि मनीष सिसोदिया हरिद्वार और देहरादून के दो दिवसीय दौरे पर आ रहे हैं। उत्तराखंड में आप की ओर से सभी 70 सीटों पर चुनाव लड़ने की घोषणा के बाद मनीष सिसोदिया पहली बार गढ़वाल दौरे पर आ रहे हैं। 18 दिसंबर को मनीष सिसोदिया दिल्ली से सड़क मार्ग से नारसन बॉर्डर पहुंचेंगे उनका स्वागत होगा। वहीं इसके बाद नारसन से सडक मार्ग से रुड़की होते हुए हरिद्वार आएंगे। शाम को वह गंगा आरती में शामिल होंगे। मनीष सिसोदिया रात को हरिद्वार में ही रहेंगे और 19 दिसंबर को सुबह 9 बजे सड़क मार्ग से हरिद्वार से देहरादून के लिए निकलेंगे। रास्ते में नेपाली फार्म समेत अन्य जगहों पर कार्यकर्ता उनका स्वागत करेंगे। देहरादून में सबसे पहले शहीद स्थल पहुंचकर उत्तराखंड राज्य आंदोलन के शहीदों को श्रद्धांजलि देंगे। यहां से घंटाघर पहुंचकर स्वर्गीय इंद्रमणि बड़ोनी की प्रतिमा पर माल्यार्पण करेंगे।

The post दिल्ली के डिप्टी सीएम मनीष सिसोदिया के देहरादून औऱ हरिद्वार दौरे से सियासत में हलचल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top