देहरादून : बीते दिन हल्द्वानी पहुंचे प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत ने जेपी नड्डा के दौरे को सफल बताते हुए कांग्रेस पर हमला किया और कहा था कि कांग्रेस के नेता 4 दिन के लिए ही सही उत्तराखंड आएं तो. वहीं बंशीधर भगत ने बंगाल में जेपी नड्डा के काफिले में हुए हमले की निंदा की। बंशीधर भगत ने हरीश रावत पर भी हमला किया था और कहा कि हरीश रावत को अब उपवास की जगह पश्चाताप करना चाहिए। वहीं इस बयान पर अब हरीश रावत ने भी बंशीधर भगत पर पलटवार किया है।

वहीं इस पर हरीश रावत ने बंशीधर भगत के बयान पर पलटवार किया और भाजपा को घेरा। हरीश रावत ने कहा कि भाजपा के दोस्त जेपी नड्डा जी के 4 दिन के उत्तराखंड प्रवास पर बहुत उछल कूद बना रहे हैं। हरीश रावत ने कहा कि यदि कहीं नाटक जी हरिद्वार में कुल के लिए 100 करोड रुपए अभी और दिला दिया होता तो फिर भाजपा के दोस्त आसमान सर पर उठा लेते हैं । हरीश रावत ने बंशीधर को जवाब देते हुए आगे कहा कि वह कांग्रेस से पूछ रहे हैं कि तुम्हारे नेता तो 4 घंटे के लिए भी उत्तराखंड नहीं आए, तो मैं उनसे कहना चाहता हूं कि कांग्रेस के नेता उत्तराखंड उस समय आए जब उत्तराखंड को उनके सहारे की सबसे ज्यादा जरूरत थी। हरीश रावत ने कहा कि मार्च सन 1999 में चमोली रुद्रप्रयाग और उत्तरकाशी में भयंकर भूकंप आया था तो सोनिया जी चंद्रपुरी के पास भटवाड़ी सुनार गांव पैदल चलकर लोगों के आंसू पोंछने पहुंची थी.

The post अब हरीश रावत का बंशीधर को जवाब, बोले- हर मुसीबत में कांग्रेस नेता उत्तराखंड आये first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top