देहरादून : त्तराखंड प्रवास के तीसरे दिन रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के विभाग प्रमुखों को उनके दायित्वों का बोध कराया। बीजापुर गेस्ट हाउस में विभागों और कार्यालयों की समीक्षा बैठक में उन्होंने विभाग प्रमुखों से संवाद कर उनके कार्यों की जानकारी ली। साथ ही उन्हें विभागों के दायित्व का भान कराने के अलावा विभागो के महत्व और उपयोगिता के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने विभाग प्रमुखों को रचनाधर्मिता के साथ कार्यों को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए।

बूथ की बैठक में बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने कहा कि बीजेपी जाति,धर्म की राजनीति नहीं करती है बल्कि राष्ट्रवाद पर चलती है। कहा कि उत्तराखंड के लोग चाहते हैं कि उत्तराखंड में भाजपा की सरकार बने। जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में सब लोग कहते रहे कि भाजपा चुनाव हार जाएगी लेकिन बिहार में बीजेपी की सरकार कैसे आये ये मैं आपको बताता हूँ।

जेपी नड्डा ने कहा कि बिहार में बूथ पर जो लोग पार्टी के लिए काम कर रहे थे उन्होंने बीजेपी के पक्ष में मतदान करवाया और बीजीपी सबसे बड़ी पार्टी बनकर आयी। मीडिया के सर्वे को भी बूथ के कार्यकर्ताओं ने बिहार में झुटला दिया। बूथ पर चाय पर एक महीने में बैठक हुई।

The post जेपी नड्डा का बयान : बीजेपी जाति-धर्म की राजनीति नहीं करती, राष्ट्रवाद पर चलती है first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top