देहरादून: राजधानी में एक चौंकाने वाला मामला सामने आया है। इंश्योरेंस कंपनी की महिला कर्मचारी ने कंपनी के ही एरिया मैनेजर पर दुष्कर्म और गर्भपात कराने का आरोप लगाया है। महिला कर्मी का आरोप है कि एरिया मैनेजर ने उसे शादी का झांसा दिया। उसे मुजफ्फरनगर से देहरादून शाखा में ट्रांसफर कराया। उसके साथ कई बार दुष्कर्म किया। गर्भवती होने पर उसका गर्भपात भी कर दिया। शिकायत मिलने के बाद अब पुलिस ने मामले की जांच शुरू कर दी है। आरोपी के खिलाफ मुकदमा भी दर्ज कर लिया गया है।

राजपुर थाने में दी शिकायत में कहा गया है कि वो प्राइवेट इंश्योरेंस कंपनी की मुजफ्फरनगर शाखा में काम करती थी। कंपनी के एरिया मैनेजर रमन जिंदल निवासी माधवपुर मेरठ ने पिछले साल मैसेज भेजकर शादी करने का प्रस्ताव दिया था। इसके बाद दोनों में बातचीत होने लगी और शादी करने का फैसला कर लिया। मैनेजर ने उसे शादी का झांस देकर देहरादून बुला लिया। वो उसके बहकावे में आग गई, मैनेजर ने उसे देहरादून ट्रांसफर करवा लिया।

गर्भपात कराने के बाद आईटी पार्क क्षेत्र में किराए का फ्लैट लेकर महिला को वहां ठहरा दिया। महिला बार-बार उससे शादी करने की बात कहती रही, लेकिन जिंदल हर बार टालता रहा। जब उसने परिवार वालों को बताने के लिए कहा तो उसने जान से मारने की धमकी दी। थाना प्रभारी राजपुर राकेश शाह ने बताया कि आरोपी जिंदल के खिलाफ दुष्कर्म, जबरन गर्भपात कराने, गाली गलौच और जान से मारने की धमकी देने के आरोप में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। पुलिस उसके ठिकानों पर दबिश दे रही है।

युवती का यह भी आरोप है कि उसे एक बार रमन के जीजा नीरज गुप्ता ने फ्लैट पर बुलाया था। यहां नीरज गुप्ता, रमन की बहन सारिका, मां मिथलेश और भाई हरिओम भी था। उन्होंने मारपीट करते हुए सिर से बंदूक सटा दी। पीड़िता का कहना है कि रमन की मां ने बताया की रमन शादीशुदा है और इसके तीन बच्चे हैं। इसके बाद मारपीट करते हुए जबरदस्ती लिखवा लिया कि पीड़िता अब रमन से कोई वास्ता नहीं रखेगी। पीड़िता से जरूरी कागजात, रेंट एग्रीमेंट, डाक्टर के पर्चे, शैक्षिक दस्तावेज छीन लिए गए और धक्के देकर घर से निकाल दिया। इतना ही नहीं फोटो वायरल करने की धमकी देकर हरिद्वार बुलाकर फिर से दुष्कर्म किया गया। पीड़िता का कहना है कि उसको डर है उसकी फोटो वायरल कर बदनाम किया जा सकता है।

The post उत्तराखंड : पहले दुष्कर्म और गर्भपात कराया, फिर बंदूक दिखाकर धमकाया first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top