रामनगर: दुश्मनी का बदला निकालने के लिए लोग किसी भी हद तक जाने को तैयार रहते हैं। उसके तरीके अलग-अलग होते हैं। इन्हीं में कई बार ऐसे भी मामले सामने आते हैं, जो लोगों को हैरान कर देते हैं। ऐसा ही एक मामला रामनगर में भी सामने आया है। एक व्यक्ति ने अपने ही भाई से बदला लेने के लिए ऐसा अनोखा तरीका खोजा, जिसके बारे में सुनकर हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा भी कोई कर सकता है।

इस मामले की शिकायत रामनगर थाने में की गई है। शिकायतकर्ता ने आरोप लगाया कि उसके ही भाई ने शादी के समय फर्जी कार्ड छपवाकर अराजक तत्व और मजदूरों को कार्ड बांट दिए, जिससे बारात का माहौल खराब हो सके। इतना ही नहीं यह भी आरोप है कि दूल्हे के चाचा उसके रिश्ते के भाई के हाथ में चाकू मारकर घायल कर दिया। आरोपी फरार बताया जा रहा है।

परिवार वालों ने कोरोना के कारण शादी में 80 से 100 लोगों को ही निमंत्रण दिया था। लेकिन, दूल्हे के चाचा ने ऐसी साजिश रची कि वहां अफरा-तफरी मच गई। शादी में कई तरह के लोग पहुंच गए। जब दूल्हे के परिवार के लोगों से उनसे पूछताछ की तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। दूल्हे के चाचा ने अपनी पुरानी खुन्नस निकालने के लिए शादी के फर्जी कार्ड छपवा कर पूरे गांव में और मजदूरों को बांट दिए।

The post उत्तराखंड: दुश्मनी निकालने का अनोखा तरीका, मजदूरों को बांट दिए शादी के फर्जी कार्ड...पढ़ें पूरी खबर first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top