खनन माफियाओं के साथ पुलिस की गठजो़ड़ कहीं न कही रही है। कई ऐसे मामले सामने आएं हैं जिसमे पैसों का बंदर बांट माफिया और पुलिस ने किया है। ताजा मामला जयपुर से सामने आया है जहां पुलिस और बजरी माफिया का गठजोड़ देखने को मिला और जो भी हुआ उसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे।

दरअसल जयपुर के फागी इलाके में पुलिस के दो कांस्टेबलों ने बजरी माफिया के साथ मिलकर अपने ही साथी कांस्टेबल को पीट डाला। मामला शनिवार रात का है। आरोपी दोनों कांस्टेबलों ने अपने साथी को बंधक बनाकर उसका वीडियो बनाया. बाद में कांस्टेबल किसी तरह से उनके चुंगल से निकलकर गंभीर हालत में थाने पहुंचा. जिसके बाद तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जयपुर एसपी देहात ने आरोपी दोनों कांस्टेबलों को सस्पेंड कर दिया है.

जानकारी मिली है कि फागी थाने के दो कांस्टेबलों ने बजरी माफिया के साथ मिलकर अपने तीसरे कांस्टेबल साथी पर मुखबिरी का आरोप लगाते हुये उसे बंधक बनाया. बाद में तीनों ने मिलकर उस कांस्टेबल को जमकर पीटा. पीड़ित कांस्टेबल को आरोपियों ने बंधक बनाकर रखा. इस दौरान आरोपियों ने उसका वीडियो भी बनाया. बताया जा रहा है कि बजरी माफिया के साथ जुड़े कांस्टेबलों ने इस दौरान पीड़ित कांस्टेबल की जेब में रुपये ठूंसकर उसे भ्रष्टाचार के आरोप में फंसाने की भी योजना बनआई लेकिन बाद में पीड़ित कांस्टेबल किसी तरह से उनके चुंगल से निकलकर भागा और फागी थाने पहुंचा।

पुलिस ने इसके बाद तीनों पर जानलेवा हमला करने का आरोप में मुकदमा दर्ज किया। पुलिस अधीक्षक जयपुर ग्रामीण शंकर दत्त शर्मा ने सख्त रुख अपनाते हुए दोनों कांस्टेबलों को तुरंत सस्पेंड कइया. पुलिस ने आरोपी दोनों कांस्टेबल और बजरी माफिया को गिरफ्तार लिया है.

The post पुलिस का गठजोड़ : कांस्टेबलों ने माफिया के साथ मिलकर अपने ही सिपाही को पीटा first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top