देहरादून के वसंत बिहार थाना क्षेत्र से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। इस घटना से महिला सुरक्षा का दावा करने वाली सरकार और पुलिस की पोल खुल गई। इस घटना से साफ हो गया है कि बेटियां घर में भी सुरक्षित नहीं हैष  अंतर्गत एक घर में घुसकर युवती से जबरन दुष्कर्म करने का मामला प्रकाश में आया। आरोपी से युवती कुछ दिनों से कार सीख रही थी। घर पर कोई नहीं था तो इसका फायदा उठाते हुए उसने युवती से दुष्कर्म किया। युवती के पिता बाहर नौकरी करते हैं। इस मामले में पुलिस ने युवती का मेडिकल कराने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है। साथ ही उसकी कार भी सीज कर ली है।

युवती एक अधेड़ से कार चलाना सीख रही थी

आपको बता दें कि मामला वसंत विहार क्षेत्र का गुरुवार दोपहर करीब 12 बजे का है। जहां की निवासी एक युवती एक अधेड़ से कार चलाना सीख रही थी। गुरुवार को उसकी दोस्त उसके घर आ गई तो वो कार सीखने नहीं जा पाई। युवती के पिता बाहर नौकरी करते हैं जबकि मां भी उस दिन काम से बाहर गई थी। कार सीखने न जाने पर अधेड़ का युवती को फोन आया और कार सीखने बुलाया लेकिन युवती ने मना कर दिया। युवती ने अधेड़ को कहा कि घर पर कोई नहीं है इसलिए वो आज नहीं आएगी। युवती कॉलेज की पढ़ाई कर रही है।

घर पहुंचा आरोपी, जबरन पिलाई शराब

ये बात सुनकर आरोपी युवती के घर पहुंच गया और युवती से बोला कि उसकी मां की कार से उसे ड्राइविंग सिखाएगा। उसने युवती को घर से कार की चाबी लाने को कहा। युवती ने आरोप लगाया कि जैसे ही वो घर के अंदर गई तो आरोपी भी आ गया और उसके साथ छेड़खानी करने लगा। विरोध करने पर उसने युवती को पीटा। युवती ने आरोप लगाया कि 45 वर्षीय अधेड़ ने उसे जबरन शराब पिलाई और उसके बाद वो बेहोश हो गई। युवती ने अधेड़ पर दुष्कर्म का आरोप लगाया है। होश आने पर वो चिल्लाई और आस पड़ोस के लोगों ने उसकी मां को इसकी सूचना दी।

वहीं युवती की मां इसके बाद थाने पहुंची और आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पुलिस ने पीड़िता का मेडिकल कराया और दुष्कर्म के आरोपी गुरजीत सिंह निवासी हरबंशवाला को गिरफ्तार कर लिया गया है।

The post देहरादून : घर में भी सुरक्षित नहीं बेटियां, जबरन शराब पिलाकर अधेड़ ने किया दुष्कर्म first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top