हरिद्वार : हरीश रावत और हरक सिंह रावत की तकरार किसी से छुपी नहीं है। आए दिन दोनों एक दूसरे पर जुबानी वार करते आ रहे हैं। हरीश रावत को हरक सिंह रावत ने बरगद का पेड़ कहा जो किसी को अपने नीचे पनपने नहीं देता तो हरीश रावत ने कहा कि हरक सिंह रावत ने ही कुल्हाडा चलाया। जिसके बाद हरक सिंह रावत ने कहा कुल्हाड़ा मैंने नहीं जनता ने चलाया। तो वहीं अब हरीश रावत की तकरार केंद्रीय मंत्री से भी शुरु हो गई है। जी हां हरीश रावत ने सोशल मीडिया के जरिए अब केंद्रीय मंत्री रमेश पोखरियाल निशंक पर वार किया है।

पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने ली चुटकी

केंद्रीय शिक्षा मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक के हरकी पैड़ी निरीक्षण के दौरान सौंदर्यीकरण कार्य ठीक से नहीं होने और पैसे की बर्बादी पर अफसरों से नाराजगी जताने पर पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने चुटकी ली है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत ने अपने फेसबुक पेज पर एक वीडियो डाली है, इसमें उन्होंनेे केंद्रीय मंत्री निशंक से कहा है कि कुंभ कार्यों के साथ जुड़ा हुआ कलाकार तो आपका पुराना साथी है, तंज कसते हुए कहा कि बड़ी देर कर दी मेहरबां कुछ कहते कहते।

हमने आपको कुंभ के लिए 700 करोड़ रुपये दिलवाए थे-हरीश रावत

पूर्व सीएम हरीश रावत ने रमेश पोखरियाल से कहा कि जब आप मुख्यमंत्री थे, हमने आपको कुंभ के लिए 700 करोड़ रुपये दिलवाए थे। आज की तुलना में जरा देखिये, यदि 4000 करोड़ रुपया भी मिले तो तुलनात्मक रूप से कम है। ऐसे में सपना कैसे पूरा होगा। हरीश रावत ने केंद्रीय मंत्री से कहा कि आप लिखते बहुत अच्छा हैं, हरिद्वार के कुंभ के लिए केंद्र सरकार ने कितना दिया। कुछ आप हरिद्वार की धरती पर लिखिए, वो भी आपसे कुछ लिखने की अपेक्षा कर रहे हैं। पोस्ट को केंद्रीय मंत्री डॉ. रमेश पोखरियाल निशंक को टैग भी किया है। वहीं निशंक ने भी पलटवार किया है।  

The post केंद्रीय मंत्री-हरदा आमने-सामने : कहा- बड़ी देर कर दी मेहरबां कहते कहते, निशंक बोले-चिंता मत करो first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top