कोरोना काल में एक बार फिर से शादियों का सीजन शुरु हुआ और शादियां हुई। कइय़ों को कोविड-19 की गाइडलाइन का पालन न करने और लापरवाही का खामियाजा भुगतना पड़ा लेकिन उत्तर प्रदेश के आजमगढ़ से एक ऐसा मामला सामने आया है जो की चौंका देने वाला है।हर कोई हैरान है कि आखिर ऐसा कैसे हो सकता है कि बारातियों को लड़की वालों का घर ही नहीं मिला और वो बेरंग लौट आए।

बारात ने छान मारा पूरा मऊ लेकिन नहीं मिला दुल्हन का घर

दरअसल आजमगढ़ के एक युवक की शादी 10 दिसंबर को मऊ जिले के मोहम्मदाबाद कोतवाली क्षेत्र के राजीपुर में एक लड़की से शादी तय कराई थी। शादी की रात बाराती और दूल्हा बैंडबाजे के साथ दुल्हनिया लेने निकले। बाराती जमकर नाचे लेकिन जब दुल्हन के घर पहुंचे तो सभी सन्न रह गए। बारात ने पूरा मऊ छान मारा लेकिन दुल्‍हन का घर नहीं मिला जिसके बाद बारात को बेरंग लौटना पड़ा।

बिचौलिया पर उतारा लड़के वालों ने गुस्सा

वहीं इसके बाद दूल्‍हे का परिवार आग बबूला हो गया। परिवार ने उस महिला पर गुस्सा उतारा  जो इस शादी में बिचौलिया थी। बारातियों ने महिला को पकड़कर शनिवार रात बंधक बनाया औऱ जमकर पीटा। मामला कोतवाली पुलिस स्‍टेशन पहुंचा जहां जमकर हंगामा हुआ। वहीं महिला का दावा था कि उसे भी लड़की के परिवार वालों ने मूर्ख बना दिया।

हुई ये चूक

जानकारी मिली है कि लड़के का परिवार छतवारा में रहने वाली इस महिला के संपर्क में आया था जिसने लड़के की शादी तय कराने का आश्‍वासन दिया था। बाद में वह मऊ की लड़की का रिश्‍ता लेकर आई। दोनों परिवार शादी के लिए तैयार हो गए थे। चूक ये हुई कि लड़के वाले लड़की के घर नहीं गए। शादी की तारीख तय कर दी गई और लड़के के परिवार ने लड़की वालों को बैंडबाजे और अन्य इंतजाम के लिए 20 हजार रूपए भी दिए थे।

The post गजब! रात भर घूमती रही बारात, नहीं मिला दुल्हन का घर, बिचौलिया की जमकर पिटाई first appeared on Khabar Uttarakhand News.





1 comments:

  1. कृपया अधिक बार लिखें क्योंकि मैं वास्तव में आपके ब्लॉग पेज से प्यार करता हूं। धन्यवाद!

    ReplyDelete

See More

 
Top