पिथौरागढ़ के हुडेती गाँव में गुलदार का शव मिलने से हड़कंप मच गया। इसकी सूचना वन विभाग को दी गई। मौके पह पहुंची वन विभाग की टीम ने गुलदार के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिये भेजा। जानकारी मिली है कि गुलदार के शरीर पर चोट के निशान है। गुलदार की उम्र करीबन दस साल के आसपास बताई जा रही है। जानकारी मिली है कि गुलदार के दांत और नाखून भी घिसे हुए हैं. वहीं  गुलदार को देखने के लिए आसपास के लोगों की भारी भीड़ उमड़ पड़ी।

जानकारी मिली है कि शुक्रवार को हुड़ेती गांव में सुबह 10 खेतों में घास काटने जा रही एक महिला को नौल नामक स्थान पर गधेरे के पास खेत में एक गुलदार का शव देखा और इसकी सूचना ग्रामीणों को दी। मौके पर भीड़ जमा हो गई और सूचना पाकर वन विभाग की टीम पहुंची।ग्राम प्रधान प्रतिनिधि रजत उप्रेती ने तत्काल इसकी सूचना वन विभाग को दी। करीब आधे घंटे बाद उप प्रभागीय वनाधिकारी नवीन पंत, वन क्षेत्राधिकारी दिनेश जोशी वन विभाग की टीम को साथ लेकर घटना स्थल पर पहुंचे।

चिकित्सकों के मुताबिक गुलदार को लीवर सिरोसिस हो गया था। पेट में बहुत ज्यादा पानी भरने के कारण उसकी मौत हुई। गुलदार के शरीर में बाहरी चोट के निशान हैं, अंदरू नी चोट नहीं हैं। इसकी जांच चल रही है।

The post पिथौरागढ़ में गुलदार का शव बरामद, घिसे मिले दांत-नाखून first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top