देहरादून :  उत्तराखंड प्रवास के तीसरे दिन रविवार को भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा ने पार्टी के विभाग प्रमुखों को उनके दायित्वों का बोध कराया। बीजापुर गेस्ट हाउस में विभागों और कार्यालयों की समीक्षा बैठक में उन्होंने विभाग प्रमुखों से संवाद कर उनके कार्यों की जानकारी ली। साथ ही उन्हें विभागों के दायित्व का भान कराने के अलावा विभागों के महत्व और उपयोगिता के बारे में विस्तार से बताया। उन्होंने विभाग प्रमुखों को रचनाधर्मिता के साथ कार्यों को आगे बढ़ाने के निर्देश दिए।

जेपी नड्डा ने दी कार्यकर्ताओं को जीत की सलाह 

बूथ बैठक में नड्डा ने कार्यकर्ताओं को जीत की सलाह दी। जेपी नड्डा ने कहा कि चुनाव के समय हाजिरी लगाने मतदाता के घर पर जाने से बढ़िया है अभी से मतदाता के घर जाना शुरू कर दे। कहा कि महीने में एक बार मतदाता के घर जाओगे तो वोट आसानी से मिल जाएंगे।

कार्यकर्ताओं ने किया जेपी नड्डा से सवाल

इस दौरान बूथ बैठक में कार्यकर्ताओं ने जय प्रकाश नड्डा से सवाल करते हुए कहा कि किसान आंदोलन को लेकर विपक्ष हमला कर रहा है तो कार्यकर्ता कैसे जनता को समझाए। इस सवाल का जवाब देते हुए जेपी नड्डा ने कहा कि विपक्ष के आरोपों को एक्सपोज करो। विपक्ष किसानों को भड़का रहे हैं। विपक्ष हताशा में है और किसानों को उकसा रहे हैं।

बूथ जीता तो चुनाव जीत और बूथ जीता तो देश जीत लिया-नड्डा

नड्डा ने कहा कि पीएम की मन की बात के दिन बूथ पर बूथ समिति बैठक कर सकती है जिसमे मन की बात भी सुनी जाएगी और बूथ की बैठक भी हो जाएगी। कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष बूथ पर आकर बैठक क्यों ले रहें, इसका महत्व ये है कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के लिए भी बूथ महत्वपूर्ण है। जेपी नड्डा ने कहा कि हरबंश कपूर 8 बार के विधायक है,और विधानसभा अध्यक्ष भी रहे हैं लेकिन मंच पर बूथ की बैठक में हरबंश कपूर मंच पर नहीं है,मंच से नीचे बैठे है लेकिन बूथ अध्यक्ष मंच पर है। जेपी नड्डा ने कहा कि बूथ जीता तो चुनाव जीत और बूथ जीता तो देश जीत लिया।

The post उत्तराखंड : कार्यकर्ताओं ने जेपी नड्डा से किया ये सवाल, अध्यक्ष बोले- एक्सपोज़ करो first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top