मुंबई: फिल्म अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद जांच के दौरान सामने आए ड्रग्स मामले में अब तक कई खुलासे हो चुके हैं, लेकिन नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो जारी रही. इसमें आज तक का सबसे बड़ा खुलासा हुआ है. जो ड्रग्स पकड़ा गया है. वह अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी मानी जा रही है. एनसीबी सूत्रों का कहना है कि सुशांत सिंह राजपूत ड्रग्स केस की पूरी चेन उजागर करने में आखिरकार एजेंसी को कामयाबी मिली है.

एनसीबी ने बड़ी मात्रा में हशीश और नगद रुपए बरामद किया है. NCB ने 5 किलो मलाना क्रीम यानी प्रोसेस्ड हशीश बरामद किया है, जिसकी बाजार में कीमत 2 करोड़ 50 लाख बताई जा रही है. इसके अलावा कम मात्रा में अफीम और एक्स्टेसी के टैबलेट भी मिले हैं. साथ ही 13 लाख रुपये कैश भी मिला है. एजेंसी ने इस नेटवर्क के बड़े सप्लायर रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है. ब्यूरो के अधिकारियों ने अंधेरी वेस्ट इलाके में छापेमारी की है.

रीगल महाकाल पर एजेंसी की लंबे वक्त से नजर थी. रीगल ने एजेंसी को कुछ और जानकारी दी है, जिसके हिसाब से कई और जगहों पर छापेमारी की जा रही है. एनसीबी के ज़ोनल डायरेक्टर समीर वानखेड़े ने बताया कि ‘हमन आज रीगल महाकाल को गिरफ्तार किया है, जिसे हम कोर्ट में पेश करेंगे. हम अभी इसका रिया और शौविक चक्रवर्ती से लिंक उजागर नहीं कर सकते. सूत्रों के मुताबिक, रीगल महाकाल एक दूसरे आरोपी अनुज केशवानी को सप्लाई किया करता था, जिसे सितंबर में गिरफ्तार किया गया था. केशवानी ही कथित रूप से रिया चक्रवर्ती और सुशांत सिंह राजपूत को ड्रग्स की सप्लाई करता था.

The post ड्रग्स मामले में अब तक की सबसे बड़ी बरामदगी, लाखों का कैश भी पकड़ा गया first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top