तलाक की अर्जी डालने के बाद आईएएस टीना डाबी अपनी पहली पोस्ट सोशल मीडिया पर शेयर की है। पोस्ट में टीना ने एक बुक्स पढ़ने की बात शेयर की है। आपको बता दें कि टीना डाबी साल 2015 में आईएएस एग्जाम में टॉप किया था। टीना डाबी अपनी इंटीलेजेंस से लेकर खूबसूरती को लेकर सोशल मीडिया पर काफी छाईं थीं और साथ ही उनके पति अतहर भी। टीना ने महज 22 साल की उम्र में ही आईएएस एग्जाम में टॉप किया था. साल 2018 में टीना ने आईएस अफसर अतहर आमिर उल शफ़ी खान शादी की. हाल ही में दोनों ने आपसी सहमति से तलाक लेने का फैसला किया। वहीं अब टीना डाबी ने तलाक की अर्जी दाखिल कर पहली पोस्ट शेयर की है।

टीना डाबी अपने इंस्टाग्राम पोस्ट में लिखा कि – यह लेट पोस्ट है, मैंने कुछ माह में कई किताबें पढ़ी. किताबें पढ़ने के बाद बाद मैंने अपने विचार एक पन्ने पर लिखे हैं. इसके साथ ही मैंने ऐसे अंश शामिल किए हैं जो मुझे सबसे अच्छे लगे. आशा है कि आप इसे पढ़ने में उतना ही आनंद लेंगे, जितना मैंने लिया. अगर आपने इनमें से कोई किताब पढ़ी है तो अपनी समीक्षा शेयर करें इसके अलावा, यदि आपके पास कोई अन्य किताब के सुझाव हैं, तो उनका भी स्वागत है. टीना ने अ जेंटलमेन इन मॉस्को किताब पढ़ने का जिक्र करते हुए कहा कि इस किताब के मुझे अंदर तक झकझोर है. यह बाक्य है कि कोई व्यक्त परिस्थितियों में महारत हासिल नहीं करता है बिल्कि वह यह महारत हासिल करने के लिए बाध्य होता है.

The post तलाक की अर्जी डालने के बाद IAS टॉपर टीना डाबी ने शेयर की पहली पोस्ट, लिखी ये बात first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top