ऊधमसिंह नगर : कहते हैं कि जाको राखे साइयां, मार सके ना कोई…। खटीमा में एक दिन पहले हुई कार दुर्घटना में जो कुछ हुआ, उसका वीडियो देखने के बाद लोगों की जुबान से यही कहावत निकल रही है। खटीमा के चकरपुर इलाके में सड़क किनारे खड़े जिला पंचायत सदस्य पति प्रकाश पांडे से सेकेंड के कुछ हिस्से में एक कदम दूर मौत खड़ी थी, अगर वो एक कदम नहीं बढ़ाते तो सम्भव है कि उनकी मौत हो सकती थी। टनकपुर की तरफ से आ रही अनियंत्रित बारात की कार ने इसके बावजूद भी उनको टक्कर मार कर घायल कर दिया, जिससे उनके पैर की हड्डी टूट गई। हैरानी की बात यह भी है कि कार में सवार लोगों को भी मामूली खरोंचें ही आई। उसमें सवार दूल्हा-दुल्हन भी पूरी तरह सुरक्षित रहे। इस हादसे के CCTV फुटेज देखकर रोंगटे खड़े हो जाएंगे।

घटनाक्रम के अनुसार शुक्रवार के दिन सुबह आठ बजे के लगभग खटीमा के चकरपुर इलाके के मुख्य राजमार्ग पर पुलिस चौकी से कुछ ही दूरी पर तिराहे पर कुछ लोग सड़क किनारे दुकान के आगे खड़े थे। उसी वक्त टनकपुर की तरफ से आ रही अनियंत्रित कार ने अचानक सड़क किनारे खड़े जिला पंचायत सदस्य पति प्रकाश पांडे को टक्कर मार दी। और कार उनकी कार से टकरा गई। हालांकि, इस दुर्घटना से पांच सेकेंड पहले ही दुर्घटना में घायल हुए प्रकाश पांडे एक कदम आगे की और बढ़ चुके थे। जिससे कार उनसे डायरेक्ट टकराने की जगह उन्हें छुती हुई निकल गई।

दुर्घटना को अंजाम देने वाले कार में जहां दूल्हा दुल्हन सवार थे। दुर्घटना में दूल्हा दुल्हन को चोट नही आई। अगर कार डायरेक्ट उनसे टकराती तो गदा हादसा भी हो सकता था। मौके पर मौजूद प्रत्यक्षदर्शी स्थानीय बीडीसी मेम्बर प्रवीण बिष्ट ने चंद सेकेंड में जिला पंचायत सदस्य के पति की जान कैसे बच पाई उस पूरे घटना क्रम के बारे में बताया। उनके अनुसार ठीक दुर्घटना से पहले अगर प्रकाश पांडे एक कदम आगे नही बढ़ाते तो कार डायरेक्ट उन्हें टक्कर मार हवा में उड़ा देती।

The post ये VIDEO आपके रोंगटे खड़े कर देगा, छूकर चली गई मौत first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top