कोटद्वार : सोशल मीडिया पर एक ट्रैफिक कांस्टेबल का वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे एक व्यक्ति पुलिसकर्मी को पीट रहा है। इस वाक्यों को किसी ने कैमरे में कैद कर लिया। वहीं पुलिसकर्मी ने मारपीट करने वाले के खिलाफ तहरीर दी है लेकिन ट्रैफिक पुलिसकर्मी पुलिस की कार्रवाई से खुश नहीं है। एक पुलिसकर्मी अपने ही विभाग से नाराजा है क्योंकि चार दिन बीत जाने के बाद भी आरोपी के खिलाफ विभाग द्वारा कोई कार्रवाई नहीं की गई है।

बता दें कि मामला मंगलवार का कोटद्वार कोतवाली क्षेत्र बालासौड़ तिराहे का है जहां बीते दिनों रुट डायवर्ट किया गया था। कोतवाली में तैनात पुलिस कांस्टेबल संदीप कुमार की ट्रैफिक कंट्रोल के लिए वहां ड्यूटी लगाई गई थी। इसी दौरान एक वाहन वहां से गुजर रहा था। तभी कांस्टेबल संदीप कुमार ने वाहन चालक को रुट डायवर्ट की जानकारी दी और डायवर्ट रूट से वाहन ले जाने को कहा। बस इतने में चर्च रोड मीट मार्केट निवासी जिसान पुत्र यासीन भड़क गया और कार से नीचे उतर कर उसने पहले पुलिसकर्मी को गाली दी और फिर मारपीट की। इसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

विभाग ही नहीं दे रहा सिपाही का साथ

सिपाही इससे आहत है औऱ सिपाही ने जिसान के खिलाफ तहरीर दी है। जिसान के खिलाफ आईपीसी की धारा 353, 332, 504, 506 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया था लेकिन चार दिन बीत जाने के बाद भी आऱोपी पर कोई कार्रवाई नहीं हुई जिससे सिपाही आहत है। विभाग ही उसका साथ नहीं दे रहा। जबकि वीडियो में साफ देखा जा रहा है कि आरोपी सिपाही की ड्यूटी के दौरान पिटाई कर रहा है और गाली दे रहा है। इस पर पुलिस अधिकारियों का कहना है कि जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

पिटाई की वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

सिपाही आहत है। इससे ज्यादा आहत वो इसलिए है क्योंकि विभाग ही उसका साथ नहीं दे रहा है। जो इस मामले की जांच अधिकारी है वो छुट्टी पर है इसकी जानकारी खुद सिपाही ने दी। सिपाही का कहना है कि अगर आरोपी पर कार्रवाई नहीं की गई तो उसका मनोबल पुलिस नौकरी करने लायक नहीं बचेगा। कांस्टेबल का कहना है कि अगर पुलिस की नौकरी में पिटना ही है तो वह अपने घर में जाकर खेती करेगा और पिटना होगा तो अपने पिताजी से मार खा लेगा।ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। देखने वाली बात होगी की आखिर विभाग कैसे औऱ कब आरोपी पर कार्रवाई करता है और कब सिपाही को न्याय मिलता है?

The post उत्तराखंड VIDEO : विभाग ही नहीं दे रहा आहत सिपाही का साथ, जिसान ने ऑन ड्यूटी पीटा था first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top