देहरादून : देहरादून में सड़क हादसों का ग्राफ बढ़ता जा रहा है। आए दिन यहां सड़क हादसे हो रहे हैं जिसमे कइयों ने अपनी जान गवाई। सड़क हादसों में मौत का मुख्य कारण दोपहिलाय वाहन चलाने के दौरान हेलमेट न पहनना औऱ ओवर स्पीड है। वहीं चौपहिया वाहन को शराब पीकर चलाना मुख्य कारण है। वहीं सड़क की बदहाल हालत भी इसका मुख्य कारण है। ताजा मामला देहरादून के सहस्त्रधारा रोड पर आइटी पार्क के निकट दो बच्ची तिराहे का है जहां बीती शाम एक स्कूटी और बाइक की जोरदार भिड़ंत हुई जिसमे बाइक सवार युवक की मौत हो गई। युवक के परिवार में कोहराम मता हुआ है। परिवार ने जवान बेटा खो दिया।

बताया जा रहा है कि बाइक सवार युवक ने हैलमेट नहीं पहना हुआ था। टक्कर के कारण सड़क पर गिरने से उसके सिर पर गंभीर चोटें आई जिसके कारण युवक की मौत हो गई। राजपुर थाना पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार हादसा गुरुवार की देर शाम को हुआ। स्कूटी और बाइक की आपस में टक्कर होने से बाइक सवार युवक गम्भीर रूप से घायल हो गया था। उसे पुलिस ने तत्काल उपचार के लिए नजदीकी अस्पताल ले जाया गया। जहां रात को उपचार के दौरान युवक ने दम तोड़ दिया।

पुलिस के मुताबिक मृतक युवक की पहचान नितिन तोपवाल (25 वर्ष) पुत्र शूरवीर सिंह तोपवाल निवासी पाण्डावाली, सहस्त्रधारा के रूप में हुई।  घटनास्थल पर मौजूद लोगों ने जानकारी दी कि बाइक सवार युवक सहस्त्रधारा की ओर जा रहा था। तभी आईटी पार्क के अन्दर से आती एक स्कूटी से तिराहे पर उसकी भिडंत हो गई। इससे वह सड़क पर जा गिरा। लोगों ने बताया कि युवक ने हेलमेट नहीं पहना था और इसी कारण उसकी सिर पर गंभीर चोटें आई है।

The post देहरादून : स्कूटी-बाइक की भिड़ंत से 25 साल के युवक की मौत, हेलमेट पहना होता तो बच जाती जान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top