इन दिनों सोशल मीडिया पर एक शादी चर्चाओं का विषय बनी हुई है। जी हां इस अनोखी शादी के बारे में सुन हर कोई अचंभित है। मामला छत्तीसगढ़ में बस्तर जिले के टिकरालोहंगा का है जहां एक अनोखी शादी हुई. यहां एक युवक ने 2 लड़कियों के साथ एक ही मंडप में सात फेरे लिए है और रिसेप्शन में भी दो दुल्हनों के साथ बैठा. बता दें कि शादी के निमंत्रण पत्र में लड़कों वालों ने बकायदा दोनों दुल्हनों के नाम छपवाए। तीनों परिवार इस शादी से खुश हैं।

आपको बता दें कि यह शादी दोनों लड़कियों और लड़के के परिवार वालों की सहमति से हुई. इस विवाह कार्यक्रम में करीब 600 अतिथि शामिल हुए. दरअसल, टिकरालोंहगा में रहने वाले चंदू मौर्य को करंजी में रहने वाली हसीना बघेल और एरंडवाल की रहने वाली सुंदरी कश्यप से इश्क हो गया था.  तीनों वीडियो कॉल के जरिए बात करते थे। यह बात सुंदरी को भी पता थी कि चंदू का प्रेम हसीना से चल रहा है. वहीं हसीना को भी पता था कि सुंदरी के साथ चंदू रिलेशनशिप में है. इस बीच सुंदरी के घर वालों ने शादी के लिए चंदू पर दबाव बनाया. फिर बाद में तीनों लिव इन रिलेशनशिप में रहने लगे। बता दें कि ये गांव की प्रथा है। तीनो को खुश देख परिवार वालें और गांव वाले शादी के लिए राजी हुए।

चंदू ने दोनों लड़कियों के साथ शादी करने की इच्छा जताई. लड़के और दोनों लड़कियों के परिजनों में इस बात को लेकर राय मशविरा हुआ. फिर तीनों परिवार इस बात पर राजी हुए कि चंदू दोनों प्रेमिकाओं से एक ही दिन, एक ही मंडप में शादी करेगा. विवाह संपन्न हुआ और दोनों दुल्हनों को लेकर चंदू अपने गांव पहुंचा. प्रीति भोज का आयोजन भी किया.

The post अजब प्रेम की गजब कहानी : एक प्रेमी ने 2 प्रेमिकाओं के साथ एक ही मंडप में लिए सात फेरे, हुआ रिसेप्शन first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top