रुड़की के सिविल अस्पताल में देर रात भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरौड़ा निवासी एक व्यक्ति को परिजनों द्वारा घायल अवस्था मे भर्ती कराया गया, जिसके तीन गोलियां लगी थी। परिजनों का कहना है कि खुद की लाइसेंसी पिस्टल से गोली लगी है, जबकि विश्वस्त सूत्रों की मानें तो ये युवक अन्य दोस्तों के साथ शिकार पर गया था। साथियों के द्वारा शिकार पर जब फायरिंग की गई तो घायल युवक अनिल सामने आ गया और वो गोलियां लगने से बुरी तरह घायल हो गया। परिजनों को जब पता चला तो बिना पुलिस को सूचना दिए रुड़की सिविल अस्पताल ले गए जिसको प्राथमिक उपचार के बाद डॉक्टरों ने हायर सेंटर रेफर कर दिया। ताज्जुब की बात ये है कि घायल व्यक्ति को 3 गोलियां लगी है, चेस्ट और थाई पर तो कहीं न कहीं मामला संदिग्ध भी माना जा रहा है।

आपको बता दें कि शुक्रवार की देर रात भगवानपुर थाना क्षेत्र के सिकरौड़ा निवासी एक व्यक्ति को परिजनों द्वारा रुड़की सिविल अस्पताल में लाया गया। अस्पताल के डॉक्टर के मुताबिक़ घायल व्यक्ति को तीन गोलियां लगी थी जिसे प्राथमिक उपचार के बाद हायर सेंटर रेफर कर दिया गया। घायल व्यक्ति के साथ आए परिजनों ने बताया कि खुद की लाइसेंसी पिस्टल से गोली लगी है, लेकिन ताज्जुब की बात ये है कि घायल व्यक्ति के साथ सिर्फ परिजन मौजूद थे ना की स्थानीय पुलिस। इससे भी बड़ी बात ये है कि उक्त व्यक्ति को एक नही बल्कि तीन गोलियां लगी है, जिसके कारण मामला संदिग्ध भी माना जा रहा है। खबर लिखे जाने तक पुलिस की ओर से कोई पुष्टि नही हो पाई वहीं क्षेत्र में दहशत का माहौल बना हुआ है।

The post रुड़की : युवक को लगी 3 गोलियां, परिजन बोले-खुद की लाइसेंसी पिस्टल से लगी, मामला संदिग्ध first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top