लक्सर: लक्सर में शनिवार देर रात रायबहादुर नारायण सिंह शुगर मिल के हरिद्वार रोड स्थित गेट के निकट इंडियन बैंक के सामने गन्ने का ओवरलोड ट्रक पलटने से 4 बाइक और एक चाऊमीन बेचने वाले की ठेली दब गई। गनीमत यह रही कि इसमें कोई जनहानि नहीं हुई। देर रात को ही पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जानकारी ली।

लोगों का कहना है कि ट्रक बड़ी तेजी से आ रहा था और जल्दी लाइन में लगने के चक्कर में अपना संतुलन खो बैठा। चाऊमीन की ठेली के ऊपर पलट गया। जहां पर लोग चाऊमीन खा रहे थे। इस दौरान लोगों ने किसी तरह दौड़कर अपनी जान बचाई। लेकिन उनकी बाइक और चाऊमीन की ठेली ट्रक के नीचे दब गई।

शुगर मिल की क्रेन ने मौके पर पहुंच कर ट्रक को सीधा करके जाम को बड़ी मशक्कत के बाद खुलवाया गया। इस संबंध में व्यापार मंडल लक्सर अध्यक्ष अतुल गुप्ता ने कहा कि ओवरलोड ट्रक बड़ी संख्या में मिल में आते हैं। ना तो प्रशासन इस ओर ध्यान देता है और ना ही पुलिस। इसलिए उन्होंने मांग की है कि ओवरलोडिंग ट्रकों और ट्रालांे पर रोक लगाई जाए, जिससे कि दुर्घटनाएं रोकी जा सकें।

The post उत्तराखंड : तेज रफ्तार ट्रक पलटा, 4 बाइकें दबी, लोगों ने ऐसे बचाई जान first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top