कोटद्वार: पुलिस ने 25 दिसंबर को हुई लूट का खुलासा कर दिया है। सिताबपुर तल्ला निवासी कारोबारी प्रमोद प्रजापति के घर में क्रिमस के दिन डकैती हुई थी। इस वारदात को बदमाशों ने कारोबारी के एक रिश्तेदार के साथ मिलकर अंजाम दिया था। पांच आरोपी पुलिस ने गिरफ्तर कर लिए हैं। जबकि रिश्तेदार और एक आरोपी अब भी फरार है। डीजीपी ने पुलिस टीम को 20 हजार इनाम देने की घोषणा की है।

25 दिसंबर की सुबह करीब सात बजे पांच नकाबकोश बदमाशों ने प्रमोद प्रजापति के घर में घुसकर उनकी माता फूलो देवी, पत्नी मुनेश देवी और बेटी मानसी को बंधक बना लिया था। करीब चालीस मिनट तक बदमाशों ने घर में लूटपाट की और वहां रखे जेवरात-नगदी ले उड़े। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस टीम हरकत में आ गई और बदमाशों की तलाश शुरू कर दी।

नौ दिन के भीतर पुलिस ने घटना में लिप्त पांच बदमाशों को गिरफ्तार कर दिया। मामले का खुलासा करते हुए वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पी. रेणुका देवी ने बताया कि डकैती की वारदात प्रमोद के करीबी रिश्तेदार मुजफ्फरनगर के अंतर्गत पिन्ना निवासी प्रवीण प्रजापति के इशारे पर की गई।

पुलिस ने मुजफ्फरनगर के बरवाला (शाहपुर) निवासी राजकुमार उर्फ छोटा, नियामू निवासी कपिल कुमार उर्फ रावण, धीरज, लिलोनखेड़ी शामली निवासी संदीप कुमार उर्फ पिंटू के साथ ही सहारनपुर के शारदानगर निवासी संजीव कुमार उर्फ सोनू को गिरफ्तार किया गया है। मामले में प्रवीण प्रजापति और विरालसी निवासी अंकित पुंडीर फरार हैं, जिनकी गिरफ्तारी के लिए टीमें गठित की गई हैं। लुटेरे राजकुमार व कपिल हरिद्वार के कनखल में शराब कारोबारी के मैनेजर से हुई लूट में भी शामिल थे।

The post उत्तराखंड : पुलिस ने किया इस बड़ी डकैती का खुलासा, घर का ही निकला भेदी, 5 गिरफ्तार, 2 फरार first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top