उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद जिले में शनिवार सुबह बड़ा सड़क हादसा हुआ है जिसमें 6 लोगों की मौत हो गई है वहीं 25 से ज्यादा लोग घायल हो गए। मौके पर मौजूद लोगों और पुलिस ने घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया। जानकारी के लिए बता दें कि हादसा आगरा हाईवे पर कुंदरकी थाना इलाके में नानपुर की पुलिया के पास हुआ है। जानकारी मिली है कि इन दो वाहनों के अलावा पीछे से आ रहा तीसरा वाहन भी टकरा गया। वाहनों के परखच्चे उड़ गए।

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार एक निजी बस कुंदरकी से यात्रियों को लेकर मुरादाबाद जा रही थी। बस जैसे ही नानपुर पुलिया के पास पहुंची तभी सामने से आई कैंटर ने बस में टक्कर मार दी। जिसमें कैंटर पलट गई, जबकि बस का अगले हिस्से के परखच्चे उड़ गए। तभी एक तीसरा वाहन भी बस से आकर टकरा गया। इस हादसे में 6 लोगों की मौत हो चुकी है जबकि 25 लोगों को उपचार के लिए कुंदरकी के सरकारी अस्पताल और जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

जिला अधिकारी राकेश कुमार सिंह और एसएसपी प्रभाकर समेत अन्य अधिकारी मौके पर मौजूद हैं। पुलिस अधीक्षक नगर अमित आनंद जिला अस्पताल में घायलों को देखने पहुंचे और उन्होंने बताया कि मृतक की पहचान कराने का प्रयास किया जा रहा है। डॉक्टरों की टीम घायलों के इलाज में लगी है। हादसे के बाद हाईवे पर जाम लग गया था। पुलिस ने क्रेन के जरिए वाहनों को हाईवे से हटाकर किनारे किया और यातायात चालू करा दिया गया है

The post भीषण सड़क हादसा : यात्रियों से भरी बस और कैंटर की टक्कर, 6 लोगों की मौत, 25 घायल first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top