हरिद्वार : कोरोना वैक्सीन को लेकर हो रहे भ्रामक प्रचार पर योग गुरु बाबा रामदेव का कहना है कि नई कोरोना वैक्सीन में ना तो सुअर की चर्बी है और ना ही इसको बनाने में गाय के खून का इस्तेमाल किया गया है। ना इस वैक्सीन से कोई नपुंसक होने वाला है और ना ही इससे किसी को कोई बड़ा खतरा होने वाला है। यह वैक्सीन ना किसी पंथ की है ना किसी विशेष पार्टी की है यह सिर्फ एक वैज्ञानिक शोध है जिन लोगो की इम्युनिटी कम है उन्हें यह वैक्सीन जरूर लगवानी चाहिए और जो स्वस्थ है उन्हें प्रतीक्षा करनी चाहिए इसके लिए आपाधापी की कोई जरूरत नही है वही विपक्ष पर जोरदार हमला बोलते हुए योग गुरु बाबा रामदेव ने कहा कि वैक्सीन के नाम पर कोई राजनीति नही होनी चाहिए। इसको लेकर कोई अपनी राजनीतिक रोटियां नही सेके।

बाबा रामदेव ने कहा कि आज विपक्ष निश्तेज हो चुका है और प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को घेरने के लिए विपक्ष को कोई ना कोई राजनीतिक मुद्दा चाहिए विपक्ष को प्रधानमंत्री मोदी की दवाई खोजनी चाहिए मोदी की वैक्सीन खोजनी चाहिए विकल्प खोजना चाहिए और जब तक मोदी के विकल्प की कोई वैक्सीन विपक्ष के पास नहीं है विपक्ष के पास कोई दवाई देश को आगे बढ़ाने के लिए नही है तो विपक्ष को मोदी जैसा वियक्तित्व को पैदा करना चाहिए विपक्ष मोदी से क्यो चिढ़ता है इस मामले में कई ऐसी विरोध करने वाली ताकते है जो कोई ना कोई अड़ंगा अड़ाती रहती है इनसे सावधान रहने की जरूरत है।

The post बाबा का बयान : वैक्सीन से न कोई नपुंसक होने वाला और न इसमे गाय का खून और सुअर की चर्बी first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top