देहरादून : इन दिनों आप औऱ भाजापा के बीच घमासान जारी है। जी हां हम बात कर रहे हैं दिल्ली की आप सरकार की और उत्तराखंड की भाजपा सरकार की। दिल्ली के डिप्टी सीएम ने उत्तराखंड के सीएम और मंत्री मदन कौशिक को त्रिवेंद्र मॉडल औऱ केजरीवाल मॉडल पर खुली बहस करने का चैलेंज किया तो वहीं मदन कौशिक ने इस चैलेंज को स्वीकारा औऱ सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर की थी। जिसके बाद सियासत और गर्मा गई है। अबह दिल्ली के डिप्टी सीएम और शिक्षा मंत्री मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक को पत्र लिखकर 4 जनवरी सुबह 11 बजे आईआरडीटी ऑडिटोरियम में ‘केजरीवाल मॉडल बनाम त्रिवेंद्र रावत मॉडल’ पर खुली बहस करने का निमंत्रण दिया है.
No photo description available.आगे मनीष सिसोदिया ने अपने पत्र में लिखा कि मैं दिल्ली के कार्यों पर चर्चा के लिए आपको 6 जनवरी को दिल्ली आने के लिए निमंत्रित करता हूं, मैं आपको केजरीवाल सरकार द्वारा सरकारी स्कूलों, अस्पताल, बिजली, पानी, महिला सुरक्षा और ईमानदार राजनीति आदि के क्षेत्रों में हुए अभूतपूर्व कार्य को दिखाऊंगा. कहा कि उत्तराखंड के लोगों के लिए इससे अच्छा कुछ और नहीं हो सकता कि वे अपने वर्तमान और भावी नेताओं को स्कूल, अस्पताल, बिजली, पानी आदि मुद्दों पर खुली बहस करता देंखे. इसके आधार पर वे अपने मताधिकार का प्रयोग कर सकते हैं. लिखा कि मेरे संज्ञान में यह बात सामने आई है कि बीजेपी की त्रिवेंद्र रावत सरकार ने पिछले 4 साल में उत्तराखंड के लोगों के लिए कोई उपयोगी काम नहीं किया है. लोग उनका परिचय ‘जीरो वर्क सीएम’ कह कर देते हैं.
Image may contain: text

मनीष बोले-मुझे बेहद खुशी की मंत्री खुली चर्चा के लिए राजी

आगे मनीष सिसोदिया ने लिखा कि मुझे यह जानकर बेहद खुशी हुई कि उत्तराखंड के शहरी विकास मंत्री मदन कौशिक खुली चर्चा के लिए राजी हैं. मैं त्रिवेंद्र रावत सरकार द्वारा उत्तराखंड के लोगों के हित में किए गए शिक्षा, स्वास्थ्य, बिजली, पानी, रोजगार, महिला सुरक्षा आदि कार्य पर उनसे चर्चा के लिए तैयार हूं. सिसोदिया ने पत्र में कहा है कि मैंने केवल पांच काम गिनाए जाने की चुनौती थी, जिसके जवाब में मदन कौशिक ने मीडिया में बयान दिया था. इस दौरान उन्होंने कहा था कि वो अपनी सरकार के 100 काम गिनवा सकते हैं.

The post मनीष सिसोदिया ने उत्तराखंड के मंत्री को दिया 'खुली बहस' का निमंत्रण, बोले आओ-केजरीवाल मॉडल पर बात करें first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top