प्रेमिका को प्यार में बेवफाई इस कदर नगवार गुजरी कि प्रेमिका ने अपने प्रेमी को मौत के घाट उतार दिया। इस घटना के बारे में जिसने सुना उसकी रूह कांप गई। जी हां बता दें कि मामला आंध्र प्रदेश के पश्चिम गोदावरी के कोवूर की सोमवार शाम 7 बजे करीबन का है जहां लड़की ने तलवार से प्रेमी को सरेआम मौत के घाट उतार दिया। इस दौरान एक युवती ने बाइक चलाते हुए आ रहे प्रेमी को तलवार से काट दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार उस समय लड़की तलवार को पकड़े हुई थी और उसे फोन पर बातें करते हुए देखा गया। वारदात के बाद लड़की घटनास्थल से फरार नहीं हुई बल्कि पुलिस के आते ही सरेंडर किया।

मृतक की पहचान 22 वर्षीय युवक टाटाजी नायडू के रूप में हुई है। वह थडेपल्लीगुडेम का रहने वाला है, जबकि लड़की 21 साल की पास के पावनी मलाकापल्ली गांव की रहने वाली है। इस बारे में पश्चिम गोदावरी के एसपी के. नारायण नाइक ने बताया कि लड़का और लड़की दोनों इंटरमीडिएट के दिनों से एक दूसरे से संबंध में थे। हाल के दिनों में लड़के ने लड़की को नजरअंदाज करना शुरू कर दिया था।

The post प्यार में बेवफाई गुजरी नागवार, प्रेमिका ने प्रेमी को ऐसे तलवार से काट डाला first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top