हरियाणा के फरीदाबाद जिले के बल्लभगढ़ स्थित चावला कॉलोनी में शनिवार को एक मकान के छत पर रखे ड्रम को खोलने पर मकान मालिक के होश उड़ गए। जी हां ड्रम के अंदर महिला की लाश थी जो की टुकड़े कर पॉलिथीन में रखी गई थी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार ड्रम को बंद करने के लिए पीओपी का इस्तेमाल किया गया था। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेजा।

थाना शहर प्रभारी सुदीप कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने मकान मालिक के बयान के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश की जा रही। थाना प्रभारी ने जानकारी दी कि चावला कॉलोनी निवासी भूपेंद्र वशिष्ठ के मकान की तीसरी मंजिल पर एक खाली ड्रम रखा हुआ था, अचानक छत से बदबू आने पर भूपेंद्र ने पड़ोसियों के सहयोग से ड्रम की जांच की तो पता चला कि ड्रम में शव पड़ा है। पड़ोसियों ने इस बारे में पुलिस को तुरंत सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंच कर ड्रम में पॉलीथिन में पैक कर रखे शव के टुकड़ों को बाहर निकाला और लोगों से पूछताछ की तो पता चला कि पिछले मकान में एक नेपाली मूल का किराएदार रहता था और कुछ दिन पहले मकान छोड़ कर चला गया था।

पुलिस के मुताबिक, उसका नाम राहुल बताया जा रहा है। मकान मालिक के पास से मिले राहुल के आधार कार्ड से पता चला कि वह अपनी पत्नी नेहा के साथ रहता था। मकान मालिक की पत्नी ने पुलिस को बताया कि मकान छोड़ कर जाते समय राहुल से उसकी पत्नी नेहा के बारे में पूछा, तो उसने कहा था कि वह उसे गांव छोड़ आया है। थाना शहर पुलिस ने हत्या का मुकदमा दर्ज कर शव को पोस्टमॉर्टम के लिए बादशाह खान अस्पताल के शवगृह में भिजवा दिया है। पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

The post छत पर रखे ड्रम में मिली महिला की लाश, शव के टुकड़े कर पॉलीथिन में किया था पैक first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top