एनसीबी ने मुंबई में एक बार फिर से बड़ी कार्रवाई की है। एनसीबी ने मुंबई के सुप्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाले के बेटे रामकुमार तिवारी को गिरफ्तार किया है. मर्सडीज से चलने वाले इस पनवाड़ी से NCB ने ड्रग्स भी बरामद की है.आपको बता दें कि मुच्छड़ पान वाला का बिजनेस मुंबई में 1977 से चल रहा है. दक्षिण मुंबई के पॉश कैंप कॉर्नर इलाके में स्थित इस पान की दुकान में कई सेलीब्रिटी पान खाने आते हैं। इसकी अपनी वेबसाइट भी है. इसके अलावा ऑनलाइन फूड डिलीवरी कंपनियां इस दुकान को ऑर्डर देती हैं. इनके पान बड़े बड़े इवेंट्स और कार्यक्रम में मंगवाये जाते हैं.यहां हजार हजार तक के पान मिलते हैं।

आपको बता दें कि एनसीबी ने सोमवार को मुच्छड़ पानवाला के मालिक जयशंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी से कई घंटे तक पूछताछ की थी. रामकुमार तिवारी जयशंकर तिवारी का छोटा भाई है. दोनों भाई दक्षिण मुंबई के पॉश इलाके कैंप कॉर्नर में पान की दुकान चलाते हैं. जय शंकर तिवारी और रामकुमार तिवारी 6-6 महीने तक पान की दुकान चलाते हैं. इस पान दुकान में बॉलीवुड और उद्योग जगत की मशहूर हस्तियां पान खाने आती हैं.  ड्रग्स स्मगलिंग के सिलसिले में सोमवार को इन दोनों भाइयों से NCB ने सोमवार सुबह पूछताछ शुरू की जो शाम तक चली.

सूत्रों ने बताया कि मुच्छड पानवाला की दुकान से ड्रग्स की भी बरामदगी हुई है.  कुछ ही दिन पहले NCB ने मुंबई से 200 किलो ड्रग्स जब्त की थी. इस मामले में एनसीबी ने अभिनेत्री दीया मिर्जा की एक्स मैनेजर राहिला फर्नीचरवाला और एक ब्रिटिश नागरिक करन सजनानी को गिरफ्तार किया है.  इन लोगों से पूछताछ के दौरान मुच्छड़ पानवाला का नाम सामने आया है. पूछताछ के दौरान ये बात सामने आई कि ड्रग्स के मामले में रामकुमार तिवारी की भूमिका है, इसके बाद NCB ने जयशंकर तिवारी को जाने दिया.

The post प्रसिद्ध मुच्छड़ पानवाला गिरफ्तार, ये कोई आम नहीं बल्कि करोड़पति पानवाला है first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top