हल्द्वानी: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष बंशीधर भगत और नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश की आमने-सामने की जंग जारी है। बंशीधर भगत द्वारा नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हिरदेश के कई भाजपा के विधायकों के संपर्क में होने के बयान के जवाब में कहा गया था कि भाजपा के विधायकों का संपर्क तो छोड़िए नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश और उनके पुत्र ही कही भाजपा में न आ जाएं।

इस बयान को लेकर नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने बंशीधर भगत पर पलटवार करते हुए कहा कि बंशीधर भगत हमारे बारे में सोचना छोड़ें। उन्होंने कहा कि पहले वो खुद अपने टिकट की चिंता करें कि उन्हें इस बार टिकट मिलेगा या नहीं। नेता प्रतिपक्ष इंदिरा हृदयेश ने कहा कि वह खुद एक पार्टी संगठन की प्रदेश की मुखिया हैं। भगत को हमारे बारे में सोचने की आवश्यकता नहीं है।

वहीं, नेता प्रतिपक्ष के पुत्र सुमित हृदयेश ने कहा कि बंशीधर भगत खिसयाहट में ऐसे बयान दे रहे हैं। उन्होंने कहा कि हमें तो ऐसी भी जानकारी मिल रही है कि खुद भगत का टिकट ही खतरे में है। हमें भाजपा का टिकट नहीं चाहिए। हम जन्मजात कांग्रेसी हैं। कांग्रेस का झंडा लेकर जन्में हैं और उसीके साथ मरेंग भी।

The post भगत पर इंदिरा हृदयेश का पलटवार, बोलीं: हमारी चिंता ना करें, पहले अपना टिकट तो संभालें first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top