देहरादून :  दिल्ली के उप मुख्यमंत्री मनीष सिसोदिया ने एक बार फिर से उत्तराखंड के कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को दिल्ली आने के लिए न्यौता भेजा है। बता दें कि मनीष सिसोदिया 4 जनवरी को देहरादून आइआरडीटी सभागार में मदन कौशिक से उत्तराखंड और दिल्ली के विकास मॉडल पर खुली बहस करने पहुंचे थे लेकिन मदन कौशिक मौके पर नहीं पहुंचे जिसके बाद वो डोईवाला में सरकारी स्कूलों का निरीक्षक करने पहुंचे।

वहीं बता दें कि अब मनीष सिसोदिया ने पत्र लिख कर मदन कौशिक को दिल्ली आने का न्यौता दिया है। मनीष सिसोदिया ने लिखा कि मदन कौशिक दिल्ली आएं तो हम उन्हें केजरीवाल मॉडल से रूबरू कराएंगे। मनीष सिसोदिया ने लिखा कि मदन कौशिक जी उत्तराखंड में त्रिवेंद्र सरकार द्वारा पिछले 4 साल में किए गए कार्यों पर खुली बहस के लिए आप के निमंत्रण को स्वीकार करते हुए मैं देहरादून आया लेकिन आप अपनी ही दी हुई चुनौती से पीछे हट गए। आप ही ने 20 दिसंबर 2020 को मीटिंग में बयान देते हुए कहा था कि मैं जब चाहूं उत्तराखंड आ जाऊं, आप अपनी सरकार के 100 काम तो एक ही सांस में गिनवा देंगे लेकिन जब मैं आया तो आप गायब हो गए। मनीष सिसोदिया ने भाजपा सरकार पर जमकर वार किया मनीष सिसोदिया ने कहा कि पिछले 4 साल में भ्रष्टाचार हुआ है। आप ही की पार्टी के विधायक पूरणमल जी लगातार त्रिवेंद्र रावत जी की पोल खोल रहे हैं। सरकार में आपके सहयोगी मंत्री हरक सिंह रावत जी के बारे में भी आपकी ही पार्टी के लोग खुलकर बोल रहे हैं, यहां तक कि आप की सरकार खुद उनके का नाम पर जांच कर रही है मुख्यमंत्री जी के ओएसडी के ऊपर तो फर्जी कंपनी खोलकर अपना औऱ पार्टी के कई नेताओं का काला धन सफेद किया।

इतनी तारीख को बुलाया दिल्ली

बता दें कि मनीष सिसोदिया ने मनीष सिसोदिया ने कैबिनेट मंत्री मदन कौशिक को 6 जनवरी को 11:00 बजे दिल्ली का न्योता दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं केजरीवाल मॉडल पर खुली बहस के लिए आपका इंतजार करूंगा। मैं आपको ऐसे स्कूल भी दिखाऊंगा जो पहले टूटे-फूटे थे और आज वहां से एक साथ कई बच्चे इंजीनियरिंग और मेडिकल में दाखिला ले पा रहे हैं। मैं आपको ऐसे लोगों से मिलवा लूंगा जिनकी बिजली के बिल केजरीवाल मॉडल ऑफ गवर्नमेंट की वजह से लगातार हो रही हैं।

The post मनीष सिसौदिया ने मदन कौशिक को बताई टाइम और डेट, कहा-मैं आपका इंतजार करुंगा, आओ डिबेट करें first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top