देहरादून : इन दिनों सोशल मीडिया पर उत्तराखंड भाजपा, कांग्रेस और आप एक्टिव है। तीनों पार्टियां 2022 में जीत हासिल करने के लिए जी तोड़ मेहनत कर रही है। आरोप-प्रत्यारोप जारी है। कभी भाजपा कांग्रेस और आप को घेर रही है तो कभी आप भाजपा के विकास कार्यों पर सवाल खड़े कर रही है। तो वहीं कांग्रेस लगातार भाजपा को घेरे है। उनमे से एक है हरीश रावत। जी हां हरीश रावत सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हैं। सोशल मीडिया के जरिए हरिश रावत भाजपा को घेरे हैं। वहीं एक बार फिर से हरीश रावत ने उत्तराखंड की त्रिवेंद्र सरकारको घेरा है। जी हां हरीश रावत ने फेसबुक पोस्ट के जरिए भाजपा पर हमला किया और भाजपा को फेंकू नंबर वन कहा। वहीं बता दें कि पूर्व सीएम हरीश रावत ने ये पोस्ट लिखकर सीएम त्रिवेंद्र रावत को टैग की है।
हरीश रावत की पोस्ट
पूर्व सीएम हरीश रावत ने लिखा कि “झूठ न बोले हैं, रघुकुल जाया, प्राण जाय पर वचन न जाय”।। यह शास्वत वाक्य है जो सृष्टि के अंत तक रहेगा। आगे हरीश रावत ने लिखा कि भाजपाई दशरथ का यह असत्य भी शास्वत गूंजता रहेगा कि उनकी सरकार ने 4 साल में 7 लाख से अधिक स्थाई-अस्थाई नौकरियां दी हैं, धन्य है आप। अब आप उत्तराखंड के फैंकू नंबर वन हो गये हैं। आपने गैरसैंण में 25 हजार करोड़ रुपये खर्च करने के दावे से कुछ अधिक ऊंचा उछाल दिया है। बधाई।

The post हरदा ने दी भाजपा को बधाई, कहा- अब आप उत्तराखंड के फेंकू नंबर वन हो गये हैं first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top