रुड़की : नगर निगम रुड़की के मेयर गौरव गोयल की मुसीबत कम होने का नाम नहीं ले रही है। अब उनके पूर्व कर्मचारी नीरज अग्रवाल ने उन पर भर्ष्टाचार के गंभीर आरोप लगाए हैं। इतना ही नहीं पूर्व कर्मचारी ने दावा किया है की उनके पास इन आरोपों के सबूत भी हैं। वहीं कर्मचारी की पत्नी के बयान दर्ज किए गए हैं।

आपको बता दें कि रूड़की मेयर गौरव गोयल पर महिला ने छेड़छाड़ और अश्लील हरकत करने के आरोप लगाकर गंगनहर कोतवाली पुलिस को तहरीर देकर मेयर पर कार्यवाही की मांग की है। पुलिस अभी मामले की जांच ही कर रही है लेकिन अब उनके पूर्व कर्मचारी ने भी मेयर के ऊपर भ्रष्टाचार के गंभीर आरोप लगाकर मेयर की मुसीबत और भी ज्यादा बढ़ा दी है।  दरअसल रूड़की मेयर गौरव गोयल के पूर्व कर्मचारी नीरज अग्रवाल का दावा है की नगर निगम ने नालों की सफाई के लिए जो नाला गैंग की टीम बनाई थी, उनमे काफी नाम फर्जी है जिनके खाते में बिना कुछ करे नगर निगम से सैलरी आई है। कर्मचारी का दावा है की फर्जी नामों में एक नाम उनका भी है। उनके खाते में भी बिना कुछ करे सैलरी आई है जिसे बैंक से निकाल कर उन्होंने मेयर गौरव गोयल को दी है। पूर्व कर्मचारी का आरोप है की इन नामों में मेयर के कई निजी कर्मचारी शामिल हैं और एक मेयर की मछली मोहल्ला स्थित फैक्ट्री के बाहर साइकिल पंचर लगाने का काम करने वाले का नाम भी शामिल है।

 

पूर्व कर्मचारी का कहना है कि मेयर उनकी मानसिक स्थिति ख़राब बता रहे हैं जबकि दिसम्बर महीने में ही मेयर ने उन्हें कोरोना वॉरियर का सर्टिफिकेट भी दिया है। पूर्व कर्मचारी ने नाला गैंग की गहराई से जांच करने की भी मांग की है। वहीं झबरेड़ा विधायक देशराज कर्णवाल के कहना है कि मेयर के ऊपर चाहे महिला का आरोप हो चाहे नाला गैंग में फर्जी तरीके से तनख्वाह निकलने का मामला हो सभी आरोपों की निष्पक्ष जाँच होनी चाहिए। वहीं मंडल अध्यक्ष अभिषेक चंद्रा ने भी कहा कि मामला संज्ञान में आया है और भाजपा सरकार जीरो टॉलरेन्स की सरकार है जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

The post उत्तराखंड मेयर पर आरोप, कहा- सैलरी के लिए मेरे-साइकिल वाले तक के बनाए फर्जी खाते, पैसे खुद रखे first appeared on Khabar Uttarakhand News.





0 comments:

Post a Comment

See More

 
Top